logo-image

राहुल का अमित शाह पर तंज, पूछा- 'व्हाइ दिस कोलावेरी डा?'

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह पर तंज कसते हुए 'कोलावेरी डी' गाना ट्वीट किया है।

Updated on: 17 Oct 2017, 11:07 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह पर तंज कसते हुए 'कोलावेरी डी' गाना ट्वीट किया है।

राहुल ने तमिल फिल्म के गाने 'कोलावेरी डी' के बोल को थोड़ा बदलते हुए ट्वीट किया, 'शाह-जादा को सरकारी कानूनी मदद! व्हाइ दिस, व्हाइ दिस कोलावेरी डा?'

तमिल फिल्म 'थ्री' का गीत 'व्हाइ दिस, व्हाइ दिस कोलावेरी डी' तमिल और अंग्रेजी का मिश्रण है, जिसे अनिरुद्ध रविचंद्रन ने लिखा है और इस धनुष ने गाया है। इसका अर्थ है- ऐ लड़की, मुझ पर यह कातिल गुस्सा क्यों?

राहुल ने इस ट्वीट के जरिए जय शाह का मुद्दा उठाए जाने पर बीजेपी के गुस्से को रेखांकित किया है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने इस ट्वीट के साथ वेब पोर्टल 'द वायर' की ओर से प्रेस को जारी एक बयान को शामिल किया, जिसका शीर्षक है- 'जय अमित शाह का द वायर का मुंह बंद करने प्रयास'।

और पढ़ें: केरल में गरजे अमित शाह, पूछा- क्या CM हत्या की जिम्मेदारी लेंगे?

कांग्रेस इससे पहले यह मुद्दा उठा चुकी है कि जय शाह की कंपनी का करोबार एक साल में 50,000 रुपये से बढ़कर 80 करोड़ रुपये तक कैसे पहुंच गया। जय शाह ने वेब पोर्टल के खिलाफ कोर्ट में आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

बीजेपी का कहना है कि जय शाह का कारोबार पूरी तरह वैध है। पार्टी ने कांग्रेस के इस आरोप को भी खारिज किया है कि बीजेपी घोर पूंजीवाद को बढ़ावा दे रही है।

और पढ़ें: HC ने दार्जिलिंग से केन्द्रीय बलों को हटाने पर रोक लगाई