logo-image

CCI के बाद मोहाली क्रिकेट स्टेडियम से हटाई गईं पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें

पुलवामा हमले को लेकर मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के सभी खिलाड़ियों की तस्वीर हटा दी गई है.

Updated on: 18 Feb 2019, 06:38 AM

नई दिल्ली:

पुलवामा हमले को लेकर मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान के सभी खिलाड़ियों की तस्वीर हटा दी गई है. स्टेडियम से इमरान खान समेत कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीर हटाई गई है. जानकारी के मुताबिक यह फैसला पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से लिया गया है. पीसीए के खजानची अजय त्यागी ने इस बाबत जानकारी दी. 

बता दें कि इससे पहले शनिवार को मुंबई में प्रतिष्ठित क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर को ढक दिया. गुरुवार को अवंतीपुरा में हुए भीषण आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे. बीसीसीआई से सम्बद्ध संस्था सीसीआई की पूरी बिल्डिंग और रेस्तरां में सभी देशों के कई महान क्रिकेटरों की तस्वीर लगी हुई है. पाकिस्तान को 1992 में क्रिकेट विश्व कप दिलाने वाले पूर्व कप्तान इमरान खान की तस्वीर भी यहां लगी है.

इसे भी पढ़ें: ईरान के बाद अफगानिस्तान ने पाक के खिलाफ खोला मोर्चा, तालिबान के साथ बातचीत पर UN में की शिकायत

पुलवामा हमले के बाद शनिवार को सीसीआई के अध्यक्ष प्रेमल उडानी ने कहा कि इस संबंध में (इमरान खान की तस्वीर ढकने) फैसला शुक्रवार को लिया गया था.
CCI के शीर्ष अधिकारी सुरेश बाफना ने कहा कि CCI के मुख्यालय से इमरान खान की तस्वीर को हटाने पर विचार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मुख्यालय से पाक प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर को कैसे हटाया जाए, इस पर जल्द ही निर्णय लिया जाएगा.