BREAKING NEWS
  • बीजेपी उम्मीदवार ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को दी शिकस्त, 339096 वोट से हारे- Read More »
  • पीएम मोदी 4.75 लाख मतों से जीते, बोले- फकीर की झोली फिर से भर दिया- Read More »
  • पीएम मोदी 4.75 लाख मतों से जीते, बोले- फकीर की झोली फिर से भर दिया- Read More »

रॉबर्ट वाड्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बोला बड़ा हमला, अब उनके भाई चाहते हैं पुलिस एस्कॉर्ट

News State Bureau  |   Updated On : May 15, 2019 07:42 PM
रॉबर्ट वाड्रा (फाइल फोटो)

रॉबर्ट वाड्रा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के भाई प्रहलाद मोदी को लेकर रॉबर्ट वाड्रा ने बड़ा हमला बोला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के भाई प्रहलाद मोदी को लेकर रॉबर्ट वाड्रा ने बड़ा हमला बोला है. बता दें कि प्रहलाद मोदी पुलिस द्वारा एस्कार्ट मुहैया नहीं कराए जाने से नाराज होकर जयपुर के बगरू थाने के बाहर धरने पर बैठ गए थे.

इस पर प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, 'वीआईपी ट्रीटमेंट' को लेकर पीएम मोदी ने सभी का मजाक उड़ाया, लेकिन अब उनके ही भाई प्रहलाद मोदी पुलिस एस्कॉर्ट चाहते हैं. इस मुद्दे को लेकर विपक्ष लगातार पीएम नरेंद्र मोदी हमलावर है. हालांकि. धरने में बैठे प्रहलाद मोदी लगभग एक घंटे बाद अपनी यात्रा पर आगे रवाना हो गए थे. मोदी (Prahlad Modi) मंगलवार रात जयपुर-अजमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बगरू पुलिस थाने के सामने धरने पर बैठे. उनका कहना था कि पुलिस उन्हें एस्कार्ट नहीं दे रही.

जयपुर के पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव ने बताया था कि मोदी सड़क मार्ग से जयपुर आ रहे थे. वे एस्कॉर्ट की मांग कर रहे थे. इसके लिए वह पात्र नहीं हैं. हमारे पास उनको दो पीएसओ उपलब्ध कराने के आदेश थे जो पहले से ही बागरू थाने में मौजूद थे, ताकि उनके साथ आगे जा सकें. लेकिन मोदी उन्हें अपने वाहन में ले जाने को तैयार नहीं थे और अलग पुलिस वाहन की मांग कर रहे थे. पुलिस कमिश्नर ने बताया कि आदेश की कॉपी दिखाए जाने और अधिकारियों से बातचीत होने के बाद प्रह्लाद मोदी को मना लिया गया और फिर दो निजी सुरक्षाकर्मियों के साथ उन्हें गंतव्य के लिए रवाना किया गया. 

First Published: Wednesday, May 15, 2019 07:09 PM

RELATED TAG: Pm Modi Mocks Everyone Over Vip Treatment But His Own Brother Wants Police Escort Robert Vadra Said,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो