logo-image

ईरानी पर मजीद मेमन का पलटवार, कहा पीएम मोदी ने कभी मुस्लिमों के लिए घड़ियाली आंसू तक नहीं बहाए

राहुल गांधी के मध्य प्रदेश में नर्मदा आरीत में शामिल होने पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के चुटकी लेने पर एनसीपी नेता और सांसद मजीद मेमन ने पीएम मोदी पर पलटवार किया है।

Updated on: 07 Oct 2018, 02:38 PM

नई दिल्ली:

राहुल गांधी के मध्य प्रदेश में नर्मदा आरती में शामिल होने पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के चुटकी लेने पर एनसीपी नेता और सांसद मजीद मेमन ने पीएम मोदी पर पलटवार किया है। मजीद मेमन ने कहा, 'दोनों ही नेता एक ही नाव पर सवार हैं। पीएम मोदी जिन्होंने इंदौर दौरे से पहले कभी मुसलमानों के लिए घड़ियाली आंसू तक नहीं बहाए जहां वो मुसलमानों के लिए बलिदान देने वाले इमरान हुसैन की वार्षिक स्मृति में शामिल हुए थे।'

गौरतलब है कि शुक्रवार को एक इंटरव्यू में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मध्य प्रदेश में चुनाव को देखते हुए राहुल गांधी के नर्मदा आरती में शामिल होने पर चुटकी लेते हुए कहा था कि राहलु गांधी ने कहा था कि वो हिंदू आतंकवाद से डरे हुए हैं। उनकी पार्टी ने राम के अस्तित्व को ही नकारते हुए कोर्ट में एफिडेविट तक दे दिया और आज वही आरती कर रहे हैं और राम नाम जप रहे हैं।

ईरानी ने कहा, 'अपने झूठों के बाद राहुल गांधी राजनीतिक फायदा लेने के लिए मंदिरों के चक्कर लगा रहे हैं। वो यह सब इसलिए कर रहे हैं कि क्योंकि वो लोगों में विश्वास बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं कि बहुसंख्यक समुदाय के बीच वह स्वीकार्य हो सकते हैं जिन्हें उन्होंने सालों से अपमानित किया है।


स्मृति ईरानी के इस बयान पर मजीद मेमन ने कहा, इस तरह का बयान देना उनपर जंच नहीं रहा है क्योंकि वो खुद उसी नाव पर सवार हैं। उनका अपने नेता के बारे में क्या ख्याल है जो सिर्फ वोट के लिए लोगों को आकर्षित करने की कोशिश में जुट रहते हैं? पीएम मोदी भी इसी लाइन पर चलते हैं।