महाराष्ट्र के इस शहर में तेल में लगी आग, 90 रुपये प्रति लीटर हुआ पेट्रोल

एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। परभणी जिला पेट्रोल डीजल संघ (पीडीपीडीए) के अध्यक्ष संजय देशमुख ने आईएएनएस को बताया कि सोमवार को पेट्रोल की कीमत जहां 90 रुपये प्रति लीटर के मनोवैज्ञानिक स्तर को छूने वाली है

  |   Updated On : September 10, 2018 09:16 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:  

पेट्रोल की कीमत महाराष्ट्र के परभणी में सोमवार को बढ़कर 89.97 रुपये प्रति लीटर रही, जो कि देश में सबसे ज्यादा है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। परभणी जिला पेट्रोल डीजल संघ (पीडीपीडीए) के अध्यक्ष संजय देशमुख ने बताया कि सोमवार को पेट्रोल की कीमत जहां 90 रुपये प्रति लीटर के मनोवैज्ञानिक स्तर को छूने वाली है, वहीं डीजल की कीमत सोमवार को 77.92 रुपये प्रति लीटर रही।

ईंधन की सर्वाधिक कीमत वाले अन्य क्षेत्रों में नांदेड़ में पेट्रोल 89.78 रुपये प्रति लीटर और डीजल 77.75 रुपये प्रति लीटर रही, जबकि अमरावती में क्रमश: 89.46 रुपये प्रति लीटर तथा 78.69 रुपये प्रति लीटर रही।

ऑल इंडिया पेट्रोल डीलर्स संघ के मुताबिक, महाराष्ट्र के ठाणे में पेट्रोल की कीमत 88.29 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 77.49 रुपये प्रति लीटर की दर से बेची गई, जबकि मुंबई में पेट्रोल 88.21 रुपये और डीजल 77.41 रुपये प्रति लीटर की कीमत पर बेची गई।

सत्ताधारी भारतीय जनता दल का कहना है कि पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में वृद्धि 'क्षणिक परेशानी' है, जो कि अंतर्राष्ट्रीय संकट के कारण उत्पन्न हुई है।

First Published: Monday, September 10, 2018 09:03 PM

RELATED TAG: Petrol Rates, Diesel Rates, Petrol Price In Maharastra,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो