logo-image

FATF से संबंधित मामले पर पाकिस्तान के बारे में भारतीय विवादों को खारिज किया

भारत से उच्च स्तर के राजनीतिक बयानों और मीडिया लीक पर अपना ध्यान आकर्षित किया है ताकि पाकिस्तान को नकारात्मकता की रोशनी में खड़ा किया जा सके

Updated on: 22 Jun 2019, 11:04 PM

highlights

  • FATF मामले पर पाक ने भारतीय विवादों को खारिज किया
  • पाक ने अपनी चिंताओं को साझा किया
  • FATF भारत किसी भी तरह के राजनीतिकरण उद्देश्य से किये गए प्रयास को अस्वीकार करेगी

नई दिल्ली:

पाकिस्तान ने एफएटीएफ (FATF) से संबंधित मामले पर पाकिस्तान के बारे में भारतीय विवादों को खारिज किया. पाकिस्तान ने एफएटीएफ (FATF) रिपोर्ट के बारे में भारत द्वारा जारी किए गए बयान पर कहा कि हम इसे पूर्वापेक्षित और अनुचित मानते हैं. अगर यहां पर कुछ भी ऐसा है तो यह भारत की संकीर्ण, पक्षपातपूर्ण उद्देश्यों के लिए एफएटीएफ के विचार-विमर्श के अथक प्रयासों का एक और प्रमाण है.

पाकिस्तान ने पिछले दिनों एफएटीएफ अध्यक्ष और सदस्यों के साथ इस एकाउंट पर लगातार अपनी चिंताओं को साझा किया है और भारत से उच्च स्तर के राजनीतिक बयानों और मीडिया लीक पर अपना ध्यान आकर्षित किया है ताकि पाकिस्तान को नकारात्मकता की रोशनी में खड़ा किया जा सके और पाकिस्तान को और नीचे गिराने की अपील की जा सके.

यह भी पढ़ें- ईरान-अमेरिका के तनाव का असर पहुंचा भारत, DGCA के निर्देशों के बाद उड़ानों के रूट बदले

पाकिस्तान ने कहा कि, हमें उम्मीद है कि व्यापक FATF सदस्यता इस निरंतर दुर्भावनापूर्ण अभियान को संज्ञान में लेगी और भारत द्वारा FATF प्रक्रिया के राजनीतिकरण के उद्देश्य से किए गए किसी भी प्रयास को अस्वीकार करेगी.

यह भी पढ़ें-अब सरकारी पटरियों पर दौड़ेगी प्राइवेट Train, विमानों से बेहतर मिलेगी सुविधा