ओडिशा में सेप्टिक टैंक के अंदर दम घुटने से 5 लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

ओडिशा के रायगड़ा जिले में एक निर्माणाधीन सेप्टिक टैंक के अंदर दम घुटने से एक महिला सहित पांच लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति की हालत बेहोशी की अवस्था में गंभीर बनी हुई है।

  |   Updated On : September 02, 2018 05:30 PM
सांकेतिक तस्वीर (IANS)

सांकेतिक तस्वीर (IANS)

रायगढ़:  

ओडिशा के रायगड़ा जिले में रविवार को एक निर्माणाधीन सेप्टिक टैंक के अंदर दम घुटने से एक महिला सहित पांच लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति की हालत बेहोशी की अवस्था में गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि यह घटना रायगढ़ जिले के दुर्गी गांव के पाइका साही में हुई।

पुलिस ने बताया कि सेप्टिक टैंक में गिरी एक महिला कर्मी को बचाने के लिए पीड़ित सेप्टिक टैंक में गए थे। इस दौरान सभी टैंक के अंदर गिरकर बेहोश हो गए।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वाई जगन्नाथ राव ने कहा, 'सेप्टिक टैंक के अंदर जब महिला गई तो वह वहां फंस गई और उसके बाद सभी पांच व्यक्ति उसे बचाने के एक के बाद एक अंदर गए थे।'

राव के मुताबिक, 'सभी पांच लोगों की मौत टैंक के अंदर घुटन के कारण हो गई थी। स्थानीय निवासियों ने सेप्टिक टैंक के ऊपर लगे कंक्रीट स्लैब को हटाकर उन सभी लोगों को बाहर निकाला।'

गांव वाले उन्हें सेप्टिक टैंक से बाहर निकालने के बाद अस्पताल ले गए, जहां महिला कार्यकर्ता सहित पांच को मृत घोषित कर दिया गया जबकि एक मजदूर की हालत बेहद गंभीर है। पुलिस ने बताया कि इन सबका पोस्टमॉर्टम भी किया गया।

और पढ़ें : बारिश से जन जीवन बेहाल, यूपी में पिछले 24 घंटो में 16 लोगों की गई जान

First Published: Sunday, September 02, 2018 05:11 PM

RELATED TAG: Odisha, Asphyxiation, Suffocation Death, Death Inside Septic Tank, Rayagada, Manual Scavengers Death, Death,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो