logo-image

बिहार के नालंदा में एक घर में धमाके में 4 गंभीर रूप से घायल, 3 जिंदा बम बरामद होने से मची सनसनी

बिहार के नालंदा में एक घर में हुए बम धमाके में चार बच्चे बुरी तरह घायल हो गए हैं। इन घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Updated on: 15 Aug 2018, 04:39 PM

नई दिल्ली:

बिहार के नालंदा में एक घर में हुए बम धमाके में चार बच्चे बुरी तरह घायल हो गए हैं। इन घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घर से 3 जिंदा बम भी बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा है कि यह घटना नालंदा के रहुई गांव में हुई है। धमाका कैसे हुआ और घर में बम कहां से आए यह अभी साफ नहीं हो पाया है। फिलहाल अस्पताल में भर्ती बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है और परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।

आज स्वतंत्रता दिवस पर जब पूरे देश में सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम हैं ऐसे में एक घर में धमाका होना और 3 जिंदा बम का बरामद होना सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर रहा है।

गौरतलब है कि स्वतंत्रता दिवस से ठीक एक दिन पहले राजधानी पटना में बेलगाम अपराधियों ने योजना विभाग के सेक्रेटरी को गोली मार कर सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती दी थी।। बताया जा रहा है कि लूटपाट की नीयत से कई अपराधी उनके घर में घुसे थे। जब अधिकारी ने उनका विरोध किया तो गोली मार कर फरार हो गए। अधिकारी पटना सेक्रेटेरियट में कार्यरत है।

और पढ़ें: पीएम मोदी के सुर में सुर मिला रहे सीएम नीतीश, कहा- सुशासन में बिहार को मिली अंधेरे से आजादी

अभी तक इस घटना को लेकर पुलिस ने कोई भी जानकारी नहीं दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना को लेकर अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

और पढ़ें: प्रशासन की अनदेखी के बिना संभव नहीं था मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड

बताया जा रहा है कि रात में जब अधिकारी सो रहे थे तभी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। जब लूटेरे अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हुए तो वे लोग अधिकारी को गोली मारकर फरार हो गए।