3 साल मोदी सरकार: पीएम को ब्रांड के तौर पर पेश करेगी बीजेपी, बताएगी काम

देश क प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को तीन साल पूरे होने वाले हैं। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक बड़े जश्न की तैयारी कर ली है।

  |   Updated On : May 25, 2017 11:41 AM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

देश क प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार को तीन साल पूरे होने वाले हैं। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक बड़े जश्न की तैयारी कर ली है। नरेंद्र मोदी को बीजेपी एक ब्रांड के तौर पर देश के सामने पेश करने की तैयारी कर रही है।

तीन साल के जश्न का नाम भी MODI रखा गया है। इतना ही नहीं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को यह जिम्मा भी दिया गया है कि वह 25 मई से 15 जून तक देश के कई इलाकों का दौरा करके पीएम मोदी की छवि और MODI कार्यक्रम से लोगों को रूबरू करवाएं।

बता दें कि MODI का मतलब बीजेपी ने 'Making of Developed India' बताया है। पीएम मोदी की ब्रांडिंग करने के लिए पार्टी ने करीब 450 नेताओं को काम पर लगाया है। जिसमें केंद्र सरकार के सभी मंत्री भी शामिल रहेंगे।

और पढ़ें: मोदी सरकार के 3 साल: श्रम मंत्रालय का दावा, बेरोजगारी बढ़ी

इस जश्न के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विदेश यात्रा भी करनी है। हालांकि वे इस जश्न की शुरुआत करने के लिए गुवाहाटी जाएंगे और वहां पर जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने त्रिवेंद्रम और गंगटोक में जनसभा करेंगे।

इस कार्यक्रम का मकसद पीएम की महत्वाकांक्षी योजनाओं को जनता तक पहुंचाना भी है।

और पढ़ें: मोदी सरकार ने लगाई मुहर, खत्म किया 25 साल पुराना एफआईपीबी

First Published: Thursday, May 25, 2017 07:24 AM

RELATED TAG: Pm Narendra Modi, Pm Modi, Third Anniversary Of Bjp Govt, Bjp Celebrate Modi Theme, Modi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो