logo-image

रियल एस्टेट में तेजी लाने के लिए गुरुवार को पीयूष गोयल करेंगे उच्च स्तरीय बैठक

केंद्रीय कैबिनेट मंत्री पीयूष गोयल रियल एस्टेट सेक्टर के विकास में तेजी लाने के मद्देजनर शीर्ष स्तरीय बैठक करेंगे। गुरुवार (19 जुलाई) को आयोजित इस मीटिंग में कई मुद्दों पर चर्चा होने की उम्मीद की जा रही है।

Updated on: 18 Jul 2018, 05:33 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय कैबिनेट मंत्री पीयूष गोयल रियल एस्टेट सेक्टर के विकास में तेजी लाने के मकसद से शीर्ष स्तरीय बैठक करेंगे। गुरुवार (19 जुलाई) को आयोजित इस मीटिंग में कई मुद्दों पर चर्चा होने की उम्मीद की जा रही है।

वित्त मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक बैठक कराधान मुद्दों, कंस्ट्रक्शन और पजेशन में देरी और स्थगित परियोजनाओं को फिर से शुरू किए जाने जैसे मुद्दों पर केंद्रित होगा।

और पढ़ें : केरल: टोल मांगने पर विधायक को आया गुस्सा, गाड़ी से उतरकर तोड़ा बैरियर

पीयूष गोयल की अध्यक्षता में होने वाले इस बैठक में वित्त सचिव हसमुख अधिया ,आर्थिक मामलों के सचिव सुभाष चंद्र गर्ग, वित्तीय सेवा सचिव राजीव कुमार शामिल होंगे। इसके अलावा पब्लिक सेक्टर के बैंक जैसे एनबीसीसी और एनएचबी भी मीटिंग में मौजूद होंगे।

इसके साथ ही रियल एस्टेट मार्केट में अहम भूमिका निभाने वाली बॉडी कंफेडरेशन ऑफ रियल एस्टेट डेवलपर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ( सीआरईडीएआई) नेशनल रियल एस्टेट डेवलपमेंट काउंसिल (एनएआरईडीसीओ)के साथ-साथ शहरी विकास मंत्रालय, ग्रामीण विकास और वाणिज्य मंत्रालय के अधिकारी भी बैठक में शिरकत करेंगे।

और पढ़ें : प्रवीण तोगड़िया प्रतिबंध के बावजूद गुवाहाटी पहुंचे