logo-image

मल्लिकार्जुन खड़गे बोले, 'पीएम मोदी भारत के साथ वही करना चाहते हैं जो जर्मनी के साथ हिटलर ने किया था'

कांग्रेस नेता मलिक्कार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी वार किया. खड़गे ने कहा कि इस देश में तानाशाही लाने की कोशिश की जा रही है.

Updated on: 05 Nov 2018, 09:49 AM

नई दिल्ली:

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव को देखते हुए आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. कांग्रेस नेता मलिक्कार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला किया है. खड़गे ने कहा कि इस देश में तानाशाही लाने की कोशिश की जा रही है. कांग्रेस नेता ने कहा, ' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के साथ वही करना चाहते हैं जो तानाशाह एडोल्फ हिटलर ने जर्मनी के साथ किया था.'

मुंबई में कांग्रेस की ओर से आयोजित संविधान बचाव परिषद में कर्नाटक के सांसद मलिक्कार्जुन खड़गे बोल रहे थे. खड़गे ने आगे कहा कि बीजेपी सरकार में देश के हालात बिगड़ते जा रहे हैं, लेकिन कांग्रेस संविधान को आरएसएस, बीजेपी और मोदी संविधान नष्ट नहीं करने देगी जैसे अन्य संस्थानों को बरबाद किया जा रहा है.

बता दें कि मलिकार्जुन खड़गे ने शनिवार को सुप्रीम कोर्ट से कहा कि सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा से उनके वैधानिक अधिकारों और कामकाज से वंचित करना ‘पूरी तरह से गैर कानूनी और मनमाना’ है.

और पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट में बोले खड़गे, सीबीआई निदेशक के अधिकार वापस लेना ‘अवैध और मनमाना’

सीबीआई निदेशक की नियुक्ति करने वाली तीन सदस्यीय समिति के सदस्य खड़गे ने न्यायालय में पहले से लंबित याचिका में अपनी अर्जी दायर करके कहा कि एक पक्षकार के तौर पर वह राजनीतिक कार्यपालिका द्वारा सीबीआई निदेशक के स्वतंत्र कामकाज में हस्तक्षेप करने वाली मनमानी और अवैध कार्रवाई को अदालत के संज्ञान में लाए हैं.