logo-image

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, 'अखिलेश सरकार के बड़े प्रोजेक्ट की होगी जांच, आगरा एक्सप्रेस वे पर भी नजर'

केशव प्रसाद ने कहा कि आगरा एक्सप्रेस वे की भी जांच कराई जाएगी। बता दें कि आगरा एक्सप्रेस वे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार में बनवाया गया था।

Updated on: 24 Mar 2017, 08:45 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और सूबे के पीडब्लयूडी विभाग के मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को कहा कि पिछली सरकार में शुरू हुए बड़े प्रोजेक्ट्स में भ्रष्टाचार की खबरों की मौजूदा सरकार जांच कराएगी।

केशव प्रसाद मौर्य ने अपने मंत्रालय में कार्यभार संभालने के बात यह बात कही। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि विभाग में कामकाज के दौरान अगर उन्हें करप्शन की भनक लगी तो वे जांच कराएंगे।

केशव प्रसाद ने कहा कि आगरा एक्सप्रेस वे की भी जांच कराई जाएगी। माना जा रहा है कि बीजेपी के नेतृत्व वाली योगी आदित्यनाथ की सरकार समाजवादी पार्टी की सरकार में बनी दूसरी सड़कों और हाईवे की जांच करा सकती है।

बता दें कि आगरा एक्सप्रेस वे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार में बनवाया गया था। चुनाव के दौरान अखिलेश यादव ने इस काम का खूब जोर-शोर से प्रचार भी किया था।

यह भी पढ़ें: लखनऊ की टुंडे कबाब में बड़े यानि भैंस के कबाब बंद, अब केवल मटन-चिकन कबाब

केशव प्रसाद ने भरोसा दिलाया कि बीजेपी राज में उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त विकास होगा और सबसे अच्छी सड़कों का निर्माण किया जाएगा। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि ठेकेदारों और अधिकारियों से बचाने के लिए ई टेंडरिंग भी की जाएगी।

इससे पहले सूबे में दोनों उप मुख्यमंत्रियों केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा सहित कई मंत्रियों ने अपने-अपने मंत्रालयों में कार्यभार संभाल लिया।

यह भी पढ़ें: आजम की फोटो देखते ही भड़के मोहसीन रजा, कहा- PM-CM की तस्वीर तुरंत लगाएं, देखें वीडियो

केशव मौर्य ने कर्मचारियों को स्वच्छता की शपथ भी दिलवाई और कहा कि भाजपा की सरकार अपने तय एजेंडे पर ही कार्य करेगी। प्रदेश में पिछले वर्षो में यदि विकास किया गया होता तो प्रदेश इतना पिछड़ा नहीं होता।

प्रदेश की सड़कों की स्थिति के बारे में केशव ने कहा, 'हमारी सरकार में गड्ढामुक्त सड़क होगी। भाजपा की सरकार अपने संकल्प पत्र पर काम करेगी'।

यह भी पढ़ें: नकल रोकने के लिए ऊपर से सख्ती की जरूरत: दिनेश शर्मा