logo-image

J&K: मारे गए आतंकी के परिजनों से मिली महबूबा मुफ्ती, कहा दोबारा रिश्तेदारों को बनाया निशाना तो फैलेगा आक्रोश

रविवार को दक्षिण कश्मीर में मुठभेड़ में मारे गए आतंकी के परिवार से मिलने आज महबूबा मुफ्ती पहुंची.

Updated on: 31 Dec 2018, 12:19 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में रविवार को सुरक्षाबलों के हाथों मारे गए आतंकी की बहन से पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती के मिलने के बाद राजनीतिक पारा चढ़ गया है. रविवार को दक्षिण कश्मीर में मुठभेड़ में मारे गए आतंकी के परिवार से मिलने आज महबूबा मुफ्ती पहुंची. दरअसल पुलवामा के परिपोरा में कथित तौर पर आतंकी की बहन और अन्य परिजनों की पुलिस कस्डी में पिटाई का मामाल सामने आया जिसके बाद महबूबा ने उनसे मिलकर पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए. महबूबा ने पूछा की आतंकी की बहन की इसमें क्या गलती थी.

महबूबा मुफ्ती ने मारे गए आतंकी के परिवार से मिलने के बाद कहा, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है कि आतंकीवादी की बहन, जीजा और भाई को पुलिस कस्टडी में लेकर बुरी तरह पीटा गया. अगर राज्यपाल की लड़ाई आतंकवादियों के साथ है तो इसमें उनकी बहनों का क्यों शामिल किया जा रहा है.

इतना ही नहीं महबूबा ने पुलिस और राज्य प्रशासन चलाने वाले राज्यपाल को चेतावनी दी कि अगर भविष्य में फिर से ऐसा हुआ तो इसके बेहद बुरे परिणाम होंगे. उन्हें कहा, राज्यपाल को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि भविष्य में ऐसी दूसरी कोई घटना न हो क्योंकि अगर ऐसा हुआ तो पूरे घाटी में आक्रोश फैलेगा.

गौरतलब है कि शनिवार को दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर जब सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया जो पकड़े जाने के डर से बौखलाए आतंकियों ने गोलीबार शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों के जवान ने चार आतंकियों को मार गिराया जिसके बाद घाटी में हिंसा भी हुई. मारे गए आंकियों की पहचना मुजम्मिल अहमद डार, मुजम्मिल नजीर भट, वसीम अकरम वानी के तौर पर हुई थी.