logo-image

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबल और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प, गोली लगने से एक की मौत

जम्मू-कश्मीर में सोमवार यानी आज सेना और पुलिस ने मिलकर सबसे बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाया। पुलवामा और शोपिया के कुल 20 गांव में सेना और पुलिस का संयुक्त ऑपरेशन चलाया गया।

Updated on: 03 Sep 2018, 07:37 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में सोमवार यानी आज सेना और पुलिस ने मिलकर सबसे बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाया। पुलवामा और शोपिया के कुल 20 गांव में सेना और पुलिस का संयुक्त ऑपरेशन चलाया गया। आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों  ने किसी भी जगह को नहीं छोड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों के साथ लोगों की झड़प हो गई।

इस दौरान एक प्रदर्शनकारी की सिर में गोली लगने से मौत हो गई। मृतक का नाम फयाज़ अहमद है। सुरक्षा के मद्देनजर इलाके में इंटरनेट सर्विस सेवा बंद कर दी गई है। इसके साथ ही बारामूला से बनिहाल की ट्रेन सेवा भी रोक दी गई है।

और पढ़ें : जैश ए मोहम्मद और हिजबुल ने ली शोपियां में पुलिसकर्मियों पर हमले की जिम्मेदारी

माना जा रहा है कि सेना ने इस ऑपरेशन को ऐसे समय में अंजाम दिया है जब हाल के दिनों में आतंकियों ने एक के बाद एक आठ ऐसे लोगों को अगवा कर लिया था जिनके परिजन जम्मू कश्मीर पुलिस में काम करते हैं। हालांकि बाद में आतंकियों ने अगवा किये गए सभी लोगों को छोड़ दिया गया। अधिकारियों ने बताया था कि शोपियां, कुलगाम, अनंतनाग और अवंतीपुरा से कम से कम आठ लोगों को अगवा किया गया था।

और पढ़ें : जम्मू कश्मीरः शोपियां में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ जारी