logo-image

जम्मू-कश्मीर : पुलवामा में आतंकियों ने CRPF कैंप पर ग्रेनेड से किया हमला, एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के काकपोरा में रविवार देर शाम आंतकियों के ग्रेनेड हमले में एक सीआरपीएफ जवान शहीद हो गया.

Updated on: 18 Nov 2018, 09:06 PM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के काकपोरा में रविवार देर शाम आंतकियों के ग्रेनेड हमले में एक सीआरपीएफ जवान शहीद हो गया. आतंकियों ने काकपोरा के रेलवे कॉलोनी में सीआरपीएफ (केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल) कैंप पर ग्रेनेड से हमला किया था. जिसके बाद सीआरपीएफ जवानों ने भी जवाबी फायरिंग की थी हालांकि आतंकी घटनास्थल से भागने में सफल रहे. बताया जा रहा है कि आतंकियों ने काकपोरा में सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर भी हमला किया जिसमें दो जवान घायल हो गए.

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने एक और युवक का अपहरण कर लिया. सुहेल अहमद गनाई का मीमंदर गांव से अपहरण किया गया.

वहीं, इस घटना से पहले शोपियां जिले में ही शनिवार को पांच युवकों का अपहरण किया गया था जिसमें से हुजैफ अहमद की हत्या कर दी गई थी और अन्य दो को छोड़ दिया गया था.

रविवार सुबह को ही जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए थे. सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद रेबन गांव को चारों ओर से घेर लिया था.

पुलिस ने कहा, 'इस अभियान में दो आतंकवादी ढेर हो गए। लोगों से मुठभेड़ स्थल के पास नहीं जाने की सलाह दी गई क्योंकि इस दौरान विस्फोट होने की भी संभावना है।'