जम्मू-कश्मीर: शोपियां मुठभेड़ में स्थानीय नागरिक की मौत

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों एवं आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में मारे गए दो लोगों में एक की पहचान स्थानीय नागरिक के रूप में हुई है

IANS  |   Updated On : November 04, 2018 03:34 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

श्रीनगर:  

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों एवं आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में मारे गए दो लोगों में एक की पहचान स्थानीय नागरिक के रूप में हुई है. पुलिस ने रविवार को बताया कि खुदपोरा गांव में सुरक्षाबलों के साथ संघर्ष में दो आतंकवादी मारे गए थे. रविवार को शव बरामद किए गए जिनमें से एक की पहचान शाहिद अहमद मीर के रूप में हुई है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि नागरिक के शव को परिवार के हवाले कर दिया है. मुठभेड़ में मारे गए दूसरे शख्स की पहचान कश्मीरी आतंकवादी मुहम्मद इरफान भट्ट के रूप में हुई है.

पुलिस ने बताया कि इस मुठभेड़ में कई आतंकवादी भागने में कामयाब रहे. 

इससे थोड़े समय पहले ही सेना और सुरक्षाबलों ने हंदवाड़ा के पोहरुपथ नाका पार्टी हमला करने वाले आतंकियों में से एक को मुठभेड़ में मार गिराया था। इससे पहले जम्‍मू-कश्‍मीर के बड़गाम में गुरुवार सुबह सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को मार गिराया था. आतंकियों के छिपने की सूचना के बाद से सुरक्षाबलों ने गुरुवार सुबह आतंकवादियों को घेर लिया था. उसके बाद से आतंकियों के साथ एनकाउंटर में दो को ढेर कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को खबर मिली थी कि बडगाम के जागू अरिजल इलाके में आतंकवादी छिपे हुए हैं. इस सूचना पर सुरक्षाबलों की टुकड़ी ने इलाके में घेराबंदी कर दी और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. खुद को घिरता देख आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद से मुठभेड़ चल रही थी. समाचार एजेंसी एएनआई का दावा है कि सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों को मार गिराया है.

First Published: Sunday, November 04, 2018 03:28 PM

RELATED TAG: Jammu And Kashmir, Terrorist Attack,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो