J&K: कठुआ गैंगरेप के बाद जम्मू-कश्मीर के हालात को लेकर राज्यपाल वोहरा से मिली सीएम महबूबा

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 साल की मासूम बच्ची से गैंगरेप के बाद राज्य में उपजे तनाव को लेकर मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने राज्यपाल एनएन वोहरा से मुलाकात की है।

  |   Updated On : April 17, 2018 09:06 PM
महबूबा मुफ्ती और राज्यपाल वोहरा

महबूबा मुफ्ती और राज्यपाल वोहरा

नई दिल्ली:  

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 साल की मासूम बच्ची से गैंगरेप के बाद राज्य में उपजे तनाव को लेकर मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने राज्यपाल एनएन वोहरा से मुलाकात की है।

मुलाकात के बाद राज्यपाल वोहरा ने सीएम महबूबा को गैंगरेप के इस मामले में हर दिन सुनवाई और उसमें किसी भी तरह की रूकावट न हो यह सुनिश्चित करने का आदेश दिया है।

राज्यपाल ने सीएम मुफ्ती से यह सुनिश्चित करने को कहा है कि किसी भी कीमत पर इस मामले को लेकर असामाजिक तत्व राज्य में कानून-व्यवस्था को चुनौती न दे सके।

गौरतलब है कि कठुआ बकरवाल समुदाय की एक 8 साल की बच्ची से कई लोगों ने गैंगरेप किया था जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। गैंगरेप और हत्या के सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

और पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी आज स्वीडन और ब्रिटेन की यात्रा पर होंगे रवाना, निवेश और स्वच्छ ऊर्जा पर जोर

केस की गंभीरता को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने महबूबा सरकार को पीड़ित परिवार और अभियोजन पक्ष की सुरक्षा व्यवस्था करने का निर्देश दिया है।

इस मामले को लेकर सिर्फ जम्मू-कश्मीर ही नहीं बल्कि पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हुए और लोगों ने किसी भी कीमत पर दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की है।

कठुआ गैंगरेप में मामले में बीजेपी के दो मंत्रियों के आरोपियों के बचाव के बाद उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

और पढ़ें: कठुआ रेप केस में सभी आरोपी नार्को टेस्ट के लिए तैयार, नोटिस जारी

First Published: Tuesday, April 17, 2018 07:40 PM

RELATED TAG: Kathua Gang Rape, Mehbooba Mufti, Kathua Rape,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो