logo-image

गुजरातः हिरासत में मौत को लेकर हंगामा, पुलिस की गोली से किसान की मौत

गुजरात के वडोदरा में पुलिस हिरासत में पूछताछ के दौरान एक व्यक्ति की मौत के बाद हिंसा भड़क गई। हिंसा में पुलिस की गोली लगने से एक की मौत हो गई।

Updated on: 27 Oct 2017, 01:56 PM

नई दिल्ली:

गुजरात के वडोदरा में पुलिस हिरासत में पूछताछ के दौरान एक व्यक्ति की मौत के बाद हिंसा भड़क गई। हिंसा के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक किसान की मौत हो गई। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने पुलिस थाने में खड़ी कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया।

एजेंसी एएनआई के मुताबिक, लोगों की मांग थी कि हिरासत में हुए व्यक्ति की मौत के मामले में पुलिस के खिलाफ मर्डर का केस चलाया जाए। पुलिस ने लोगों की बात नहीं मानी, जिसके बाद हिंसा भड़क उठी।

बताया जा रहा है कि लोकल क्राइम ब्रांच की टीम ने कनेश गामरा नाम के एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। इस दौरान उस व्यक्ति की मौत हो गई।

कनेश को डकैती के मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। मौत के बाद गांव वाले उसकी लाश के साथ पुलिस थाना के सामने प्रदर्शन करने लगे और गिरफ्तारी में शामिल पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग कर रहे थे।

इसे भी पढ़ेंः एटीएस ने आईएस के दो संदिग्ध को सूरत से गिरफ्तार किया

जब पुलिस बताया कि इस मामले में आक्समिक मौत का ममला दर्ज किया जाएगा, तब गांव वाले भड़क गए और पुलिस पर पथराव करने लगे। इस दौरान हुए पुलिस फायरिंग में रमसु मोहनियां नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई।

रमसु मोहनियां के एक परिजन ने बताया कि वह बाजार जा रहे थे तभी उन्हें पुलिस की गोली लगी और उनकी मौत हो गई। हॉस्पिटल के अनुसार, 'मोहनियां की मौत गोली लगने से हुई है।'

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें