logo-image

लगातार विवादों में घिरा इंडिगो, महिला यात्री से बदसलूकी के चलते दो कर्मचारी निलंबित

इंडिगो एयरलाइन ने अपने दो कर्मचारियों को कथित तौर पर महिला यात्री के साथ दुर्व्यवहार करने के चलते निष्कासित कर दिया है।

Updated on: 21 Nov 2017, 12:29 PM

नई दिल्ली:

इंडिगो एयरलाइन ने अपने दो कर्मचारियों को कथित तौर पर महिला यात्री के साथ दुर्व्यवहार करने के चलते निष्कासित कर दिया है। यह मामला सोमवार का है जब एक महिला वकील कृष्णा सरमा ने कथित तौर पर कुछ तस्वीर खीचीं थी जिसके बाद कर्मचारियों ने उसके हाथ से जबरन फोन छीन लिया था।

इसके बाद इंडिगो एयरलाइन ने सरमा के साथ हुए 'अप्रिय अनुभव' को बारे में बयान साझा करते हुए कहा, 'उनकी शिकायत के आधार पर हमने मामले में शामिल दो कर्मचारियों को निष्कासित कर दिया है और इस मामले की जांच जारी है।'

इसके अलावा सोमवार को इंडिगो एयरलाइन से जुड़ा एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दो नशे में घुत यात्री एयरलाइन की महिला कर्मचारी के साथ छेड़छाड़ की थी जिसके बाद महिला कर्मचारी उन्हें अपने पैर छूने के लिए कह रही थी।

इसके बाद नशे में घुत यात्री महिला कर्मचारी के पैर छूते दिखाई दिए थे। इंडिगो लगातार कर्मचारियों के साथ घटी घटनाओं के लिए सुर्खियों में बना हुआ है। 

इससे पहले भी 7 नवंबर को एक ऐसी ही घटना का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दो कर्मचारी यात्री को जमीन पर धक्का देकर हाथापाई कर रहे थे। 

इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारियों की यात्री के साथ बदसलूकी और मारपीट की घटना के सामने आने के बाद विमानन कंपनी ने माफी तक मांगनी पड़ी थी। इसके बाद विमानन कंपनी ने इन कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया था।

यह भी पढ़ें: थरूर के मजाकिया 'ट्वीट' का मानुषी छिल्लर ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें