logo-image

हनीप्रीत और डेरा चेयरपर्सन विपस्सना से आमने-सामने होगी पूछताछ

हरियाणा पुलिस को मिली हनीप्रीत की रिमांड की मियाद आज पूरी हो गई है। छह दिनों की रिमांड पूरी होने के बाद हनीप्रीत को आज दोपहर बाद अदालत में पेश किया जाना है।

Updated on: 10 Oct 2017, 09:03 AM

नई दिल्ली:

हरियाणा पुलिस को मिली हनीप्रीत की रिमांड की मियाद आज पूरी हो गई है। छह दिनों की रिमांड पूरी होने के बाद हनीप्रीत को आज दोपहर बाद अदालत में पेश किया जाना है।

हालांकि अभी तक रिमांड के दौरान पुलिस और सूत्रों द्वारा कोई बड़ी जानकारी का खुलासा नहीं हुआ है। बावजूद इसके पुलिस हनीप्रीत की और रिमांड की मांग अदालत से करेगी।

हनीप्रीत से पुलिस की टीमों ने पूछताछ की तमाम कोशिशों की लेकिन इसके बावजूद कोई बड़ा खुलासा नहीं हो सका है।

वहीं, डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपस्सना को भी आज 10 अक्टूबर को जांच में शामिल किया जाएगा। हरियाणा पुलिस की एसआईटी ने विपस्सना को समन देकर सेक्टर 23 थाने में पंचकूला जांच के लिए बुलाया गया है।

हनीप्रीत के सामने बैठा कर दोनों से पूछताछ की जानी संभव है। यह पूछताछ 25 अगस्त को हुए दिल्ली-हरियाणा में हुए दंगो को लेकर हो सकती है। 

बता दें कि रिमांड में जाने के बाद पुलिस ने बताया था कि हनीप्रीत पूछताछ में सहयोग नहीं कर रही है और पुलिस कमीश्नर ने अंदेशा जताया था कि संभव है कि हनीप्रीत का नार्को टेस्ट कराना पड़े। 

पुलिस को चकमा देने के लिए हनीप्रीत ने किया था 17 सिम कार्ड का इस्तेमाल

ध्यान दें कि गुरमीत राम रहीम को दोषी करार देने के बाद दिल्ली-हरियाणा में हुई 25 अगस्त को हिंसा की साजिश मामले में पुलिस हनीप्रीत के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तारी के लिए नेपाल, बिहार, पंजाब, हरियाणा जगहों पर ढूंढ रही थी।

तब बड़ी मुश्किल के बाद करीब 40 दिनों की आंखमिचौली के बाद हनीप्रीत सामने आई थी।

यह भी पढ़ें: 'पद्मावती' का ट्रेलर रिलीज, सभी कलाकारों का दिखा अलग अंदाज़

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें