तमिलनाडु बीजेपी नेता ने कहा-ये वंशवाद की राजनीति पर विकास की जीत

तमिलनाडु बीजेपी नेता तमिलिसाई सौंदरराजन ने सोमवार को कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत वंशवाद की राजनीति पर विकास की जीत है।

  |   Updated On : December 18, 2017 09:45 PM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो)

चेन्नई:  

तमिलनाडु बीजेपी नेता तमिलिसाई सौंदरराजन ने सोमवार को कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत वंशवाद की राजनीति पर विकास की जीत है।

दोनों राज्यों में हाल ही चुनाव हुए थे, जहां दोनों जगहों पर वोटों की गिनती में बीजेपी, कांग्रेस से आगे चल रही है।

सौंदरराजन ने ट्वीट कर कहा कि वंशवाद की राजनीति के खिलाफ विकास की जीत। गुजरात और हिमाचल प्रदेश में बीजेपी बढ़त बनाए हुए है।

उन्होंने कहा कि यह जीत दर्शाती है कि लोगों का समर्थन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और लोगों के कल्याण संबंधी पहलों के लिए बरकरार है।

और पढ़ें: गुजरात-हिमाचल फतह के बाद बोले PM मोदी, नतीजे GST पर जनादेश

वंशवाद से उनका इशारा राहुल गांधी की ओर था। जो दिवगंत प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के परपोते, दिवगंत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के पोते, दिवगंत पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और पार्टी की हाल में ही अध्यक्ष पद से हटी सोनिया गांधी के बेटे हैं।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी और वस्तु एवं सेवा कर को लागू करने के बाद कई लोगों ने भाजपा पर हमला किया लेकिन पार्टी ने अपनी ताकत को दोगुना कर लिया और अब विपक्षी पार्टियां कुछ बोलने की हालत में नहीं हैं।

सौंदरराजन ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में भी भाजपा बीजेपी दर्ज करेगी।

और पढ़ें: गुजरात फिर मोदीमय, हिमाचल में खिला कमल

First Published: Monday, December 18, 2017 08:19 PM

RELATED TAG: Gujarat, Himachal Pradesh, Election, Pm Modi, Rahul Gandhi, Bjp, Congress, Tamilisai Soundararajan, Tamilnadu,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो