गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इलाज के लिए AIIMS में भर्ती, विशेष विमान से लाए गए

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को दिल्ली के AIIMS में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. अग्नाशय कैंसर से जूझ रहे पर्रिकर डॉक्टरों की टीम में निगरानी में हैं.

  |   Updated On : September 15, 2018 02:27 PM
गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (IANS)

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (IANS)

नई दिल्ली:  

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को दिल्ली के AIIMS में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. अग्नाशय कैंसर से जूझ रहे पर्रिकर डॉक्टरों की टीम में निगरानी में हैं. गिरती सेहत के कारण मनोहर पर्रिकर विशेष चार्टर्ड विमान से AIMS के लिए रवाना हुए. पर्रिकर ने विभागों का बंटवारा किए जाने की चर्चा के बीच स्पीकर प्रमोद सावंत और डिप्टी स्पीकर माइकल लोबो के साथ बैठक भी की. लोबो ने पणजी से 15 किलोमीटर दूर एक गांव कैंडोलिम के निजी अस्पताल में पर्रिकर से मुलाकात के बाद पत्रकारों को बताया, 'मौजूदा मंत्रियों को आज विभागों का बंटवारा किया जाएगा ताकि गोवा प्रशासन का सुचारू रूप से चल सके और मंत्रीगण किसी भी फाइल पर फैसले ले सकें. वह 48 विभागों का बंटवारा करेंगे, लेकिन दो या तीन विभाग जैसे गृह, वित्त, जनरल एडमिनिस्ट्रेशन अपने पास रखेंगे.'

और पढ़ें: पीएम नरेन्‍द्र मोदी के लिए नहीं रोका गया ट्रैफिक, लाल बत्‍ती पर भी रुका काफिला

महत्वपूर्ण विभागों के अलावा पर्रिकर के पास फ्रांसिस डिसूजा और पांडुरंग मडकाईकर को आवंटित विभाग भी हैं, ये दोनों भी गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं.

पर्रिकर को एडवांस पैंक्रियाज कैंसर का पता इस साल फरवरी में चला था. उन्होंने न्यूयार्क में मार्च से तीन महीने तक इसका इलाज कराया. वह इस साल जून में गोवा लौट आए थे. इसके बाद 10 अगस्त को पर्रिकर एक बार फिर इलाज की समीक्षा के लिए अमेरिका गए थे.

First Published: Saturday, September 15, 2018 02:03 PM

RELATED TAG: Manohar Parrikar, Aiims,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो