2जी स्पेक्ट्रम मामले में बरी हुईं कनिमोझी लड़ना चाहती है 2019 का लोकसभा चुनाव

द्रमुक मुनेत्र कड़गम (डीएमके) पार्टी नेता और राज्यसभा की सांसद कनिमोझी ने कथित 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले से बरी होने के बाद कहा कि वो साल 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती हैं।

  |   Updated On : December 23, 2017 10:48 AM
2जी स्पेक्ट्रम मामले में बरी हुईं कनिमोझी लड़ना चाहती है 2019 चुनाव

2जी स्पेक्ट्रम मामले में बरी हुईं कनिमोझी लड़ना चाहती है 2019 चुनाव

नई दिल्ली:  

द्रमुक मुनेत्र कड़गम (डीएमके) पार्टी नेता और राज्यसभा की सांसद कनिमोझी ने कथित 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले से बरी होने के बाद कहा कि वो साल 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती हैं। 

यह बात कनिमोझी ने एक इंटरव्यू के दौरान कही। न्यूज़ चैनल एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में कनिमोझी ने कहा कि वो हमेशा चुनाव लड़ना और लोगों की सेवा करना चाहती है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगी तो उन्होंने कहा, 'मैं पार्टी से पूछूंगी कि क्या मैं ऐसा कर सकती हूं। पार्टी फैसला लेगी।'

उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा चुनाव लड़ना चाहती थी। एक निर्वाचन क्षेत्र चाहती थी और काम करने के योग्य होना और चीजें देखना चाहती हूं।'

डीएमके पार्टी प्रमुख एम करुणानिधि की बेटी कनिमोझी राज्यसभा का दूसरा कार्यकाल संभाल रही है। वो कथित 2जी स्पेक्ट्रम केस में गिरफ्तार हुईं थी और बाद में जमानत पर रिहा हुई थी। 

राजस्थानः सवाई माधोपुर में बस नदी में गिरी, 30 की मौत

49 वर्षीय राज्यसभा सांसद ने बताया कि वो पढ़ने की शौकीन है और उनके पति जी अरविंदान ने उन्हें आश्वस्त किया था कि वो तिहाड़ जेल में भी उन्हें लगातार किताबें मुहैया कराते रहेंगे। यहां वो थोड़े समय के लिए बंद रही थी।

यह भी पढ़ें: WATCH: विराट और अनुष्का मुंबई के लिए हुए रवाना, रिसेप्शन में शामिल होंगे खेल और बॉलीवुड जगत के सितारे

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

First Published: Saturday, December 23, 2017 10:29 AM

RELATED TAG: Dmk, Kanimozhi, Kanimozhi Lok Sabha Polls,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो