logo-image

मोदी सरकार के तीन साल पर कांग्रेस का पलटवार, कहा टीवी पर हीरो, जमीन पर जीरो

कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक मंगलवार को पार्टी अध्यक्ष सोनिया गाधी की अध्यक्षता में शुरू हो गई है। इस बैठक में देश की मौजूदा राजनीतिक स्थिति और संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा होगी।

Updated on: 06 Jun 2017, 03:00 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के बाद राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने मोदी सरकार के तीन साल के कार्यकाल को दिखावे और नारों की सरकार बताया। आजाद ने कहा, 'यह सिर्फ नारों और पब्लिसिटी की सरकार है जो टीवी पर तो हीरो दिखती है लेकिन जमीनी कामों में जीरो है।'

मोदी सरकार के तीन साल के कार्यकाल को निशाना बनाते हुए आजाद ने कहा कि एनडीए चाहे कितनी ही खुशियां मनाए, कितना ही सरकारी बजट इस्तेमाल करे लेकिन देश के लिए यह तीन साल निराशाजनक रहे हैं।

इसरो के तरफ से जीएसएली 3 का सफल प्रक्षेपण किए जाने को लेकर कांग्रेस ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने इसरो के लिए जो सपना देखा था वह साकार होता दिख रहा है।

कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक मंगलवार को पार्टी अध्यक्ष सोनिया गाधी की अध्यक्षता में हुई जिसमें पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व वित्त मंत्री पी.चिदंबरम, दिग्विजय सिंह, गुलाम नबी आजाद और अहम पटेल शामिल हुए।

और पढ़ेंः कतर की नाकेबंदी से बढ़ी भारत की मुश्किल, सऊदी और कतर के बीच संतुलन बनाना होगी बड़ी चुनौती

चैंपियंस ट्राफी 2017 से जुड़ी हर खबर के लिए यहां क्लिक करें