logo-image

#MeToo आंदोलन के समर्थन में आए राहुल गांधी, कहा-सच्चाई बेबाकी से कहें

राहुल अपने ट्वीटर अकाउंकर पर लिखा कि लोगों के लिए यह सीखने का समय है, कि वे महिलाओं के साथ मर्यादा एवं सम्मान के साथ व्यवहार करें.

Updated on: 12 Oct 2018, 01:37 PM

नई दिल्ली:

#MeToo: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने #MeToo अभियान को अपना समर्थन दिया है। राहुल अपने ट्वीटर अकाउंकर पर लिखा कि लोगों के लिए यह सीखने का समय है, कि वे महिलाओं के साथ मर्यादा एवं सम्मान के साथ व्यवहार करें. उन्होंने आगे लिखा कि समाज में बदलाव लाने के लिए सच्चाई को बेबाक तरीके से कहने की जरूरत है. राहुल के इस बयान के बाद कांग्रेस मीटू पर बीजेपी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर अपना हमला और तेज कर सकती है. गौरतलब है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर पर लगे आरोपों पर चुप्पी साधे हुए है.

बता दें कि मी टू अभियान के भारत में रोजाना कई नाम जुड़ते जा रहे हैं. अभी तक इस सूची में गायक अभिजीत भट्टाचार्य, गीतकार और कॉमेडियन वरुण ग्रोवर, अभिनेता रजत कपूर, तमिल सॉन्ग राइटर वैरमुत्थु, मलयालम अभिनेता मुकेश माधवन, गणेश आचार्य, राकेश सारंग पर भी यौन उत्पीड़न या छेड़छाड़ के आरोप लगे. इनमें से कई लोगों ने बयान जारी कर इन आरोपों का खंडन भी किया और सफाई दी. मीडिया में हिंदुस्तान टाइम्स के पूर्व कर्मचारी प्रशांत झा, टाइम्स ऑफ इंडिया, हैदराबाद से रेसीडेंट एडिटर के आर श्रीनिवासन, टाइम्स ऑफ इंडिया के पूर्व कार्यकारी संपादक और डीएनए में काम कर चुके गौतम अधिकारी पर भी आरोप लग चुकें हैं. 

देश-दुनिया की बड़ी खबरें यहां पढ़ें...