#MeToo आंदोलन के समर्थन में आए राहुल गांधी, कहा-सच्चाई बेबाकी से कहें

राहुल अपने ट्वीटर अकाउंकर पर लिखा कि लोगों के लिए यह सीखने का समय है, कि वे महिलाओं के साथ मर्यादा एवं सम्मान के साथ व्यवहार करें.

  |   Updated On : October 12, 2018 01:37 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:  

#MeToo: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने #MeToo अभियान को अपना समर्थन दिया है। राहुल अपने ट्वीटर अकाउंकर पर लिखा कि लोगों के लिए यह सीखने का समय है, कि वे महिलाओं के साथ मर्यादा एवं सम्मान के साथ व्यवहार करें. उन्होंने आगे लिखा कि समाज में बदलाव लाने के लिए सच्चाई को बेबाक तरीके से कहने की जरूरत है. राहुल के इस बयान के बाद कांग्रेस मीटू पर बीजेपी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर अपना हमला और तेज कर सकती है. गौरतलब है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर पर लगे आरोपों पर चुप्पी साधे हुए है.

बता दें कि मी टू अभियान के भारत में रोजाना कई नाम जुड़ते जा रहे हैं. अभी तक इस सूची में गायक अभिजीत भट्टाचार्य, गीतकार और कॉमेडियन वरुण ग्रोवर, अभिनेता रजत कपूर, तमिल सॉन्ग राइटर वैरमुत्थु, मलयालम अभिनेता मुकेश माधवन, गणेश आचार्य, राकेश सारंग पर भी यौन उत्पीड़न या छेड़छाड़ के आरोप लगे. इनमें से कई लोगों ने बयान जारी कर इन आरोपों का खंडन भी किया और सफाई दी. मीडिया में हिंदुस्तान टाइम्स के पूर्व कर्मचारी प्रशांत झा, टाइम्स ऑफ इंडिया, हैदराबाद से रेसीडेंट एडिटर के आर श्रीनिवासन, टाइम्स ऑफ इंडिया के पूर्व कार्यकारी संपादक और डीएनए में काम कर चुके गौतम अधिकारी पर भी आरोप लग चुकें हैं. 

देश-दुनिया की बड़ी खबरें यहां पढ़ें...

First Published: Friday, October 12, 2018 01:21 PM

RELATED TAG: Congress, Congress President, Rahul Gandhi, Metoo Movement, Metoo,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो