राहुल का तंज, कहा- थैंक्यू जेट'लाई' बताने के लिए कि PM जो कहते हैं उसका अर्थ कुछ और होता है

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर तंज कसते हुए कहा कि थैंक्यू ये बताने के लिए कि पीएम जो कहते हैं उसका अर्थ कुछ और होता है।

  |   Updated On : December 27, 2017 11:17 PM
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो-PTI)

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो-PTI)

नई दिल्ली:  

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर तंज कसते हुए कहा कि थैंक्यू जेट'लाई' ये बताने के लिए कि पीएम जो कहते हैं उसका अर्थ कुछ और होता है।

दरअसल, वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बुधवार को राज्यसभा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की देश के प्रति निष्ठा पर सवाल नहीं उठाए थे। आपको बता दें कि कांग्रेस पीएम मोदी से माफी की मांग कर रही थी।

राज्यसभा में सदन के नेता जेटली ने कहा, '(मोदी द्वारा दिए गए) बयान ने मनमोहन सिंह या पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की निष्ठा पर न तो सवाल उठाया और न तो सवाल उठाने का उनका मकसद ही था। इस तरह की किसी भी तरह की धारणा पूरी तरह गलत है। हम इन नेताओं और देश के प्रति इनकी निष्ठा को उच्च सम्मान देते हैं।'

जिसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी और जेटली का एक साथ बयान ट्वीट करते हुए कहा, 'थैंक्यू मिस्टर जेटलाई, देश को यह याद दिलाने के लिए कि हमारे प्रधानमंत्री जो कहते हैं उसका वह अर्थ नहीं होता, और जो अर्थ होता है, पीएम वह बात नहीं कहते।' उन्होंने ट्विट के साथ  हैशटैग का इस्तेमाल किया।

पीएम मोदी के किस बयान से कांग्रेस थी नाराज?
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि गुजरात चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए मणिशंकर अय्यर के घर में रात्रि भोज के दौरान पाकिस्तानियों के साथ मिलकर साजिश रची गई, जिसमें मनमोहन सिंह भी उपस्थित थे।

इस बैठक में पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी और पाकिस्तान के उच्चायुक्त भी मौजूद थे।

और पढ़ें: हेगड़े के बयान पर बवाल, थरूर बोले-हिंदुत्ववादी चाहते हैं 'हिंदू पाक'

First Published: Wednesday, December 27, 2017 11:00 PM

RELATED TAG: Congress, President, Rahul Gandhi, Pm Modi, Arun Jaitley, Manmohan Singh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो