logo-image

सैम पित्रोदा के बयान पर पीएम मोदी बोले, कांग्रेस बार-बार जवानों का अपमान कर रही है, जनता नहीं करेगी माफ

पीएम मोदी ने कहा- विपक्ष हमारे जवानों का बार-बार कर रहा है अपमान, जनता माफ नहीं करेगी

Updated on: 22 Mar 2019, 11:37 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडियन ओवरसीज कांग्रेस चीफ सैम पित्रोदा के बयान पर पलटवार किया है. प्रधानमंत्री ने कहा है कि ये बयान सुरक्षाबलों का अपमान है, उन लोगों को जनता माफ नहीं करेगी. पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष बार-बार सुरक्षाबलों का अपमान कर रही है. मैं अपने साथी भारतीयों से अपील करता हूं कि उनके बयानों पर विपक्षी नेताओं से सवाल करें. उन्हें बताएं कि 130 करोड़ भारतीय उन्हें माफ नहीं करेंगे. भारत हमारी सेनाओं के साथ मजबूती से खड़ा है.

पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष के सबसे विश्वसनीय सलाहकार ने भारत की सेना का अपमान कर पाक के नेशनल डे पर उत्सव की शुरुआत की है. शर्म की बात है.

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: मोदी या राहुल को किंग बनाएंगे ये किंगमेकर!

पीएम मोदी ने कहा है कि कांग्रेस के शाही वंश के वफादार दरबारी स्वीकार करते हैं कि राष्ट्र पहले से ही जानता था, कांग्रेस आतंकवाद का जवाब देने के लिए तैयार नहीं थी. यह एक न्यू इंडिया है. हम आतंकवादियों को उस भाषा में जवाब देंगे जो वे समझते हैं और ब्याज के साथ.

बता दें कि राहुल गांधी के करीबी सैम पित्रोदा ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद भारत की ओर से एयर स्ट्राइक करना सही नहीं था. इसके साथ ही एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या वास्तव में 300 लोग मारे गए थे.