logo-image
लोकसभा चुनाव

गुजरात: एयरफोर्स अधिकारी के खिलाफ आपराधिक षड़यंत्र के आरोप में CBI ने दर्ज किया केस

सीबीआई ने एयरफोर्स के एक अधिकारी के खिलाफ घूस लेने और आपराधिक षड़यंत्र रचने के आरोप में केस दर्ज किया है।

Updated on: 24 Sep 2018, 12:49 PM

नई दिल्ली:

सीबीआई ने एयरफोर्स के एक अधिकारी के खिलाफ घूस लेने और आपराधिक षड़यंत्र रचने के आरोप में केस दर्ज किया है। रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात के जामनगर स्थिय एयरफोर्स स्टेशन में पोस्टेड अधिकारी पंकज कुमार समेत तीन लोगों के लिए एफआईआर दर्ज किया गया है। सीबीआई ने इस अधिकारी पर और किस तरह के आरोप लगाए हैं यह अभी साफ नहीं हो पाया है।

गुजरात में विमान की इमरजेंसी लैंडिंग

विमानन कंपनी जेट एयरवेज की मुंबई से दिल्ली आ रही उड़ान सेवा की सोमवार को सुरक्षा कारणों की वजह से अहमदाबाद में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। इस विमान में चालक दल के सात सदस्यों सहित 122 यात्री सवार थे। विमान को अहमदाबाद हवाईअड्डे के दूरवर्ती क्षेत्र में सुरक्षित उतार लिया गया। सभी यात्रियों को विमान से उतारा गया और उनकी सघन जांच हुई।

विमानन अधिकारी का कहना है कि विमान को संभावित रूप से हाईजैक किए जाने या उसमें बम रखे होने के खतरे के मद्देनजर सुरक्षा कारणों से विमान को अहमदाबाद में उतारा गया। अधिकारी ने बताया कि पायलट ने इस खतरे के बारे में अहमदाबाद हवाईअड्डा प्रशासन को सूचित किया।

विमान बोइंग 737-900 की 9डब्ल्यू-339 की उड़ान सेवा रात लगभग 2.55 बजे मुंबई से रवाना हुई और सुरक्षा कारणों से रात लगभग 3.45 बजे अहमदाबाद में लैंड हुई। जेट एयरवेज की ओर से जारी बयान के मुताबिक, विमान की सुरक्षा को खतरे के मद्देनजर सुरक्षा प्रक्रियाओं के अनुसार आपातकाल की घोषणा के बाद उसे अहमदाबाद की ओर मोड़ा गया।

बयान के मुताबिक, 'इस मामले की जांच कर रही सुरक्षा एंजेसियों को हम पूरा सहयोग दे रहे हैं और फिलहाल, इस पर अधिक टिप्पणि करने में सक्षम नहीं है।'

(यह एक ब्रेकिंग न्यूज है और ज्यादा खबर की अभी इंतजार है)