logo-image

अलवर में बीएसपी नेता जगत सिंह का विवादित बयान, कहा- पत्थर का जवाब AK 47 से दूंगा

राजस्थान के अलवर से बहुजन समाज पार्टी के नेता जगत सिंह ने पीएम मोदी और राजस्थान के वर्तमान सीएम अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को लेकर विवादित बयान दिया हैराजस्थान के अलवर से बहुजन समाज पार्टी के नेता जगत सिंह ने पीएम मोदी और राजस्थान के वर्तमान सीएम अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को लेकर विवादित बयान दिया है

Updated on: 12 Jan 2019, 01:01 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के अलवर से बहुजन समाज पार्टी के नेता जगत सिंह ने पीएम मोदी और राजस्थान के वर्तमान सीएम अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को लेकर विवादित बयान दिया है. जगत सिंह ने अलवर में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि वो पत्थर का जवाब एके 47 से देते हैं. वही पीएम सहित राजस्थान के मुख्यमंत्रियों को को धमकी देते हुए कहा आ जाओ सभी को पैक करके भेजूंगा.

उन्होंने कहा, 'जब राज्य में बीजेपी की सरकार थी.हमारे 200 लड़के खतरे में पड़ गए थे उन्हें बचाने के लिए कौन थे. वहां कोई नहीं था लेकिन मैं था. मैने पीछे मुड़कर नहीं देखा, मैं पीछे नहीं हटाउंगा भाईयों, गोली चलेगी तो पहली गोली मेरे सीने में लगेगी, और पत्थर का जवाब AK-47 से करता हूं तो आ जाओ अशोक जी और आ जाओ मोदी जी और आ जाओ वसुंधरा जी सबको पेटी पैक करके भेजूंगा.

यहां देखिए वीडियो

गौरतलब है कि जगत सिंह देश के पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे दिवंगत नेता नटवर सिंह के बेटे हैं. जगत सिंह कांग्रेस के अलावा बीजेपी में भी रह चुके हैं और चुनाव लड़कर विधायक भी रह चुके हैं. बीजेपी में टिकट और सम्मान नहीं मिलने के बाद जगत सिंह ने बीएसपी का दामन थाम लिया था.

अलवर विधानसभा सीट से बीएसपी विधायक लक्ष्मण सिंह के निधन के बाद जगत सिंह को मायावती की पार्टी ने वहां से उम्मीदवार बनाया है. इस सीट पर 28 जनवरी को विधानसभा उपचुनाव होना है.