BREAKING NEWS
  • Loksabha Election 2019 LIVE: 11 अप्रैल से 19 मई तक वोटिंग, 23 मई को चुनाव के आएंगे रिजल्ट- Read More »

अलवर में बीएसपी नेता जगत सिंह का विवादित बयान, कहा- पत्थर का जवाब AK 47 से दूंगा

News State Bureau  |   Updated On : January 12, 2019 01:01 PM
बीएसपी नेता जगत सिंह (फाइल फोटो)

बीएसपी नेता जगत सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

राजस्थान के अलवर से बहुजन समाज पार्टी के नेता जगत सिंह ने पीएम मोदी और राजस्थान के वर्तमान सीएम अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को लेकर विवादित बयान दिया है. जगत सिंह ने अलवर में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि वो पत्थर का जवाब एके 47 से देते हैं. वही पीएम सहित राजस्थान के मुख्यमंत्रियों को को धमकी देते हुए कहा आ जाओ सभी को पैक करके भेजूंगा.

उन्होंने कहा, 'जब राज्य में बीजेपी की सरकार थी.हमारे 200 लड़के खतरे में पड़ गए थे उन्हें बचाने के लिए कौन थे. वहां कोई नहीं था लेकिन मैं था. मैने पीछे मुड़कर नहीं देखा, मैं पीछे नहीं हटाउंगा भाईयों, गोली चलेगी तो पहली गोली मेरे सीने में लगेगी, और पत्थर का जवाब AK-47 से करता हूं तो आ जाओ अशोक जी और आ जाओ मोदी जी और आ जाओ वसुंधरा जी सबको पेटी पैक करके भेजूंगा.

यहां देखिए वीडियो

गौरतलब है कि जगत सिंह देश के पूर्व कैबिनेट मंत्री रहे दिवंगत नेता नटवर सिंह के बेटे हैं. जगत सिंह कांग्रेस के अलावा बीजेपी में भी रह चुके हैं और चुनाव लड़कर विधायक भी रह चुके हैं. बीजेपी में टिकट और सम्मान नहीं मिलने के बाद जगत सिंह ने बीएसपी का दामन थाम लिया था.

अलवर विधानसभा सीट से बीएसपी विधायक लक्ष्मण सिंह के निधन के बाद जगत सिंह को मायावती की पार्टी ने वहां से उम्मीदवार बनाया है. इस सीट पर 28 जनवरी को विधानसभा उपचुनाव होना है.

First Published: Saturday, January 12, 2019 12:50 PM

RELATED TAG: Bsp, Jagat Singh, Bsps Jagat Singh, Mayawati,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

News State ODI Contest
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो