logo-image

जवानों की शहादत नहीं जाएगी बेकार, कश्मीर में आतंकवाद का सफाया करके रहेंगे : अमित शाह

असम में बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने असम के लखीमपुर में आयोजित रैली में कहा- पुलवामा में आतंकियों ने कायराना हरकत की. जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी. हम आतंकवाद को खत्‍म करके रहेंगे.

Updated on: 17 Feb 2019, 02:48 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने असम के लखीमपुर में आयोजित रैली में कहा- पुलवामा में आतंकियों ने कायराना हरकत की. जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी. हम आतंकवाद को खत्‍म करके रहेंगे. उन्‍होंने कहा, आतंकवाद का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने साढ़े चार साल में बहुत अच्छे-अच्छे कार्य किए हैं. अमित शाह ने कहा कि असम को हमारी केंद्र की सरकार ने 3,00,000 करोड़ रुपये दिया है. 48 लाख युवाओं को मुद्रा योजना के तहत लोन दिया. 

यह भी पढ़ें ः पीएम मोदी की बायोपिक में अमित शाह बनेगा ये अभिनेता, सामने आया लुक

अमित शाह ने कहा, राहुल बाबा, आपकी चार पीढ़ी के शासन के बाद 2700 गांव ऐसे थे, जहां बिजली नहीं थी. हमारी सरकार ने इन गांवों के 16 लाख गांवों में बिजली पहुंचाई. असम में कोई भी गरीब अब मुफ्त इलाज करा सकती है. हर आदमी के स्‍वास्‍थ्‍य की सुरक्षा के लिए 5 लाख रुपये तक का बीमा किया गया है. असम के चाय बगान के लोगों को नमक देने की प्रथा थी, पहली बार चीनी और चावल देने का काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है. चाय बगान के मजदूरों के लिए आगे हम बड़ी योजना लेकर आने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें ः राहुल गांधी की शादी नहीं हुई इसलिए सियासी मैदान में उतरीं प्रियंका गांधी: अमित शाह

अमित शाह ने कहा, भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने छह महीने की मैटरनिटी लीव देने का काम किया है. हर छोटे और सीमांत किसान के खाते में 6000 रुपये देने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने किया है. अमित शाह ने जनसभा में 133 योजनाओं को एक-एक कर गिनाया. पूर्वोत्‍तर के विकास के लिए कांग्रेस की सरकारों ने कुछ नहीं किया. नरेंद्र मोदी की सरकार ने पूर्वोत्‍तर को रेलवे से जोड़ने का काम किया. अमित शाह ने कहा- अगली बार जब सरकार बने तो यह संदेश जाना चाहिए कि यह सरकार असम और पूर्वोत्‍तर की जनता के वोट के चलते बनी है. अमित शाह ने उपस्‍थित जनसमूह को नया असम बनाने का आह्वान करते हुए बीजेपी को वोट देने का आह्वान किया.