कर्नाटक चुनाव: जब टिकट नहीं मिलने पर फूट-फूट कर रोने लगे बीजेपी नेता

कर्नाटक के 225 विधानसभा सीटों पर 12 मई को चुनाव होने हैं। ऐसे में चुनाव की तैयारी में सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस से लेकर बीजेपी ऐड़ी चोटी का जो लगा रही है।

  |   Updated On : April 16, 2018 11:40 PM
शशिल नमोशी (फोटो - ANI)

शशिल नमोशी (फोटो - ANI)

नई दिल्ली:  

कर्नाटक के 225 विधानसभा सीटों पर 12 मई को चुनाव होने हैं। ऐसे में चुनाव की तैयारी में सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस से लेकर बीजेपी ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही है। इस क्रम में टिकट नहीं मिलने पर बीजेपी के एक नेता मीडिया के सामने ही फूट-फूट कर रोने लगे।

कर्नाटक के कलबुर्गी में मीडिया से बात कर रहे बीजेपी नेता शशिल नमोशी को जब टिकट नहीं मिलने पर पत्रकारों ने सवाल पूछा तो वो वहीं फूट-फूट कर रोने लगे। वीडियो में नमोशी रोत हुए नजर आ रहे हैं जिसके बाद वहां मौजूद लोगों और पत्रकारों ने ही उन्हें चुप कराया और ढांढस बंधाया।

टिकट नहीं मिलने पर फूट-फूट कर रोने लगे बीजेपी नेता, यहां देखिए VIDEO

गौरतलब है कि अभी सिद्धारमैया के नेतृत्व में कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार है। कांग्रेस के लिए यह चुनाव जीतना बेहद जरूरी है क्योंकि एक मात्र यही बड़ा राज्य अब कांग्रेस के पास बचा है। हालांकि अलग-अलग ओपिनियन पोल की माने तो राज्य में इस बार त्रिशंकु विधानसभा होने की संभावना है क्योंकि बीजेपी सर्वे में कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रही है।

और पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी आज स्वीडन और ब्रिटेन की यात्रा पर होंगे रवाना, निवेश और स्वच्छ ऊर्जा पर जोर

कर्नाटक के 225 सीटों पर 12 मई को वोट डाले जाएंगे जबकि नतीजे 15 मई को आएंगे। सबसे तेज नतीजों के लिए आप 15 मई को newstate.com से जुड़े रहें।

और पढ़ें: कठुआ रेप केस में सभी आरोपी नार्को टेस्ट के लिए तैयार, नोटिस जारी

 
First Published: Monday, April 16, 2018 11:29 PM

RELATED TAG: Shashil Namoshi, Shashil Namoshi Breaks Down,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो