logo-image

देश को जवाब दें राहुल गांधी, मानसरोवर यात्रा पर चीन के किन-किन मंत्रियों से मिले थे: संबित पात्रा

बीजेपी (BJP) के राष्‍ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को उस बयान पर आड़े हाथों ले लिया, जब उन्होंने कहा कि वह कैलाश मानसरोवर यात्रा पर चीन के अधिकारियों से मिले थे.

Updated on: 25 Jan 2019, 05:13 PM

मुंबई:

बीजेपी (BJP) के राष्‍ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को उस बयान पर आड़े हाथों ले लिया, जब उन्होंने कहा कि वह कैलाश मानसरोवर यात्रा पर चीन के अधिकारियों से मिले थे. संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दो महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा.

बता दें कि राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे पर ओडिशा के भुवनेश्वर (Bhubaneswar) में हैं. यहां उन्होंने छात्रों और युवा उघमियों को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी बीजेपी व आरएसएस पर जमकर निशाना साधा. इसी दौरान उन्होंने कहा, 'जब मैं कैलाश मानसरोवर गया तो मैंने वहां के कुछ मंत्रियों से मुलाकात की. उन्होंने बताया कि रोजगार सृजन कोई समस्या नहीं है. असली मुद्दा यह है कि अगर आप चीजों का उत्पादन कर रहे हैं और प्रौद्योगिकी स्ट्रीम में हैं तो आपको कोई समस्या नहीं है.'

ये भी पढ़ें: भुवनेश्वर में राहुल गांधी ने और क्या-क्या कहा, जानने के लिए यहां करें क्लिक

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल के इसी बयान पर उन्हें आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 'आज राहुल गांधी ने कहा कि जब वह कैलाश मानसरोवर यात्रा पर गए थे तो चीन के अधिकारियों से मिले थे. कैलाश यात्रा के नाम पर वह चीन के नेताओं और अधिकारियों से मिले और आपको याद होगा कि चीन के राजदूत ने कहा था कि वह राहुल गांधी का स्वागत करना चाहते हैं.'

संबित ने आगे कहा, 'हमने पहले ही कहा था कि राहुल गांधी ने कैलाश मानसरोवर यात्रा के बहाने चीन के मंत्रियों से मुलाकात की थी. आज वह खुद इस बात को मान रहे हैं, लेकिन इसकी जानकारी MEA को क्यों नहीं दी गई?

ये भी पढ़ें: Watch Video : जब सीढ़ियों से गिरे फोटोग्राफर को उठाने के लिए दौड़ पड़े राहुल गांधी

संबित पात्रा ने आगे कहा कि अब अनायास सच निकल गया है तो कांग्रेस बताए की वह कौन-कौन से मंत्रियों से मिले? उन्होंने कहा कि राहुल जी इस सवाल का जवाब दें.

वहीं, संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता आनंद शर्मा पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का चरित्र धमकाने वाला है और राहुल गांधी को आरएसएस फोबिया है. बता दें कि आंनद शर्मा ने भारत की एक प्रमुख जांच एजेंसी को धमकी देते हुए कहा था कि सरकार बदली तो उन अधिकारियो को छोड़ा नहीं जाएगा.