logo-image

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, ममता बनर्जी को कहा शूर्पणखा

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की बैरिया विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक सुरेंद्र सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को शूर्पणखा कहा है।

Updated on: 24 Apr 2018, 11:32 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की बैरिया विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को शूर्पणखा कहा है।

उन्होंने कहा, 'ममता बनर्जी शूर्पणखा की भूमिका निभा रही है। लोगों को सड़कों पर मारा जा रहा है और सीएम रहते वो कुछ नहीं कर रही हैं। ऐसे नेता अच्छे नहीं होते। हिंदू बंगाल में सुरक्षित नहीं हैं।'

दरअसल पंचायती राज दिवस पर एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बांग्लदेश के आतंकी बंगाल में हैं और एक दिन ऐसा आएगा जब जम्मू-कश्मीर की तरह ही हिंदुओं को वहां से भगा दिया जाएगा।

उन्होंने कहा, 'हिंदुओं को बंगाल से भगा दिया जाएगा जैसे जम्मू-कश्मीर से भगाया गया। बांग्लादेश के आतंकी पश्चिम बंगाल में घुस चुके हैं और हिंदुओं को परेशान किया जा रहा है। सौभाग्य से हमारे पास मोदी जी जैसा नेता है और बंगाल से विदेशी तत्वों को हटा दिया जाएगा। कांग्रेस रावण को रोल प्ले कर रही है।'

और पढ़ें: महाभियोग पर अब SC जाना कांग्रेस के लिये होगा आत्मघाती: जेटली