logo-image

भोपालः रैली के मंच पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

बस ऑपरेटरों का कहना है कि पूर्व में भी बीजेपी और सरकार के कार्यक्रम हुए, जिनमें बस संचालकों को बड़े पैमाने पर नुकसान हुआ है.

Updated on: 25 Sep 2018, 02:03 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रैले की संबोधित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहुंच चुके हैं. पीएम की इस रैली में भारी संख्या में लोग पहुंचे हुए हैं. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मंगलवार को होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ के लिए राज्यभर से कार्यकर्ता लाने का जिम्मा प्रदेश इकाई को सौंपा गया है. रैली स्थल पर लोग मोदी मोदी के नारे लगा रहे हैं. मंच पर शाह के अलावे शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद हैं.

इससे पहले बस ऑपरेटरों ने पुराना बकाया का भुगतान न होने के कारण बसें देने से इनकार कर दिया था. वहीं राज्य के परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह का कहना है कि बस संचालकों से बातचीत हो गई है.

बस ऑपरेटरों के प्रतिनिधि ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान बताया कि पूर्व में आयोजित बीजेपी की रैलियों में राज्यभर से बसों में भरकर कार्यकर्ता लाए गए. उसका बकाया लगभग तीन करोड़ 17 लाख रुपये है, मगर उसका भुगतान अब तक नहीं किया गया है. बस ऑपरेटरों ने पहले बकाया के भुगतान की मांग की है.

बस ऑपरेटरों का कहना है कि पूर्व में भी बीजेपी और सरकार के कार्यक्रम हुए, जिनमें बस संचालकों को बड़े पैमाने पर नुकसान हुआ है. लिहाजा, बस ऑपरेटर अपनी इस मांग पर अड़े हैं कि पुराना भुगतान किया जाए, उसके बाद ही वे बसों को भोपाल भेजेंगे.

राज्य के परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि बस ऑपरेटरों से बातचीत हो गई है. समस्या का समाधान कर दिया जाएगा.

बीजेपी मंगलवार को भोपाल के जम्बूरी मैदान में होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ को विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक आयोजन होने का दावा कर रही है. सवाल यह उठ रहा है कि अगर बसें नहीं मिलीं तो 10 लाख कार्यकर्ता भोपाल कैसे पहुंचेंगे.