उत्तर प्रदेश: दहेज की लालच में सारी हदें पार, नव विवाहिता को पहले पिलाया पेशाब फिर जलाया जिंदा

रिपोर्ट के अनुसार नवविवाहिता को पहले जमकर पीटा गया फिर उसे जिंदा जला दिया गया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

  |   Updated On : October 05, 2017 12:03 PM
दहेज की लालच में नवविवाहिता को पहले पेशाब पिलाया फिर जलाया जिंदा

दहेज की लालच में नवविवाहिता को पहले पेशाब पिलाया फिर जलाया जिंदा

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में दहेज उत्पीड़न का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार नवविवाहिता को पहले जमकर पीटा गया फिर उसे जिंदा जला दिया गया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पीड़ित परिवार ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। मृतिका के पिता ने आरोप लगाया कि ससुरालवालों ने प्रताड़ना की सारी हदें पार की हैं, उनकी बेटी को जलाने से पहले पेशाब पिलाया गया था।

गौरतलब है कि शुक्रवार को प्रीति की जली हुई लाश संदिग्ध हालत में ससुराल में मिली जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन शनिवार को प्रीति ने दम तोड़ दिया। प्रीति की लाश 100% झुलसी हुई थीं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली-गुरुग्राम के बाद हैदरबाद में भी स्कूल में बच्चे से हैवानियत, प्रिसिंपल पर बुरी तरह पिटाई का आरोप

बच्छराम ने बताया कि 2 दिन पहले ही मायके से प्रीति की विदाई हुई थी पर वह ससुराल जाना नहीं चाहती थीं। बच्छराम ने आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष सोने की चेन और बाइक की डिमांड को लेकर अक्सर उनकी बेटी को प्रताड़ित करता था। पिछले 5 माह में बेटी 4 बार मायके आ चुकी थी।

बच्छराम ने कहा कि गुरुवार रात बेटी को मारा-पीटा गया और जिंदा जला दिया गया। बच्छराम ने दावा किया है कि मरने से पहले प्रीति ने ये बातें उन्हें बताई थीं। बच्छराम ने इस बाबत कलमबंद बयान मैजिस्ट्रेट को सौंपा है।

गौरतलब है कि नानपारा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत परसा अगैय्या निवासी बच्छराम ने बेटी प्रीति (18) का विवाह 5 महीने पहले रिसिया थाना इलाके के कमलाजोत गांव के बच्छराज के साथ किया था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली: स्कूल में 5 साल की बच्ची के साथ बलात्कार, चपरासी गिरफ्तार

First Published: Sunday, September 10, 2017 09:12 AM

RELATED TAG: Dowry, Crime,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो