logo-image

अमेरिका से मुंबई आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में खटमल से परेशान हुए यात्री

अमेरिका से मुंबई के लिए उड़ान भर रही एयर इंडिया की एक फ्लाइट में उस वक्त हड़कंप मच गया जब विमान के 'बिजनेस क्लास' में सफर कर रहे यात्रियों को खटमलों ने काट कर परेशान किया।

Updated on: 21 Jul 2018, 12:03 PM

नई दिल्ली:

अमेरिका से मुंबई के लिए उड़ान भर रही एयर इंडिया की एक फ्लाइट में उस वक्त हड़कंप मच गया जब विमान के 'बिजनेस क्लास' में सफर कर रहे यात्रियों को खटमलों ने काट कर परेशान किया।

इसी हफ्ते अमेरिका से मुंबई आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में खटमलों ने छोटे बच्चों को भी काटा। जिसको लेकर सफर कर रहे यात्रियों ने हंगामा शुरु कर दिया और इसी कारण आगे दिल्ली की यात्रा में देरी का भी सामना करना पड़ा। 

विमान में बैठे यात्रियों में से एक ने ट्वीट कर अपना दर्द साझा किया।

प्रवीण तोनसेकर नाम के यात्री ने ट्वीट किया, 'एयर इंडिया 144 बिजनेस क्लास से परिवार के साथ अभी-अभी पहुंचा हूं। हमारी सारी सीटों में खटमल थे। सर,  ट्रेनों में खटमल के होने के बारे में सुना था लेकिन अपने महाराजा (एयर इंडिया) में और वह भी बिजनेस क्लास में इसका अनुभव पा कर भौंचक्का हूं।'

एयरलाइन ने अपने जवाब में ट्वीट किया, 'यह सुन कर हमें खेद है, मि. प्रवीण इस बारे में सुधार के उपायों के लिए अपने रखरखाव टीम के साथ हम ब्योरा शेयर कर रहे हैं।'

प्रवीण ने अपने ट्वीट से एयरलाइन और नागरिक विमानन मंत्री सुरेश प्रभु को भी टैग कर दिया था।

उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा कि उनकी पत्नी और बेटियों को आधे सफर तक इकॉनमी क्लास में टूटे हुए टेबलों और बंद पड़ी टीवी के साथ वक्त बिताना पड़ा। हालांकि, इस पर एयर इंडिया के प्रवक्ता की टिप्पणी का इंतजार है।

गौरतलब है कि पिछले साल अगस्त में एयर इंडिया की दिल्ली-सेन फ्रांसिस्को की उड़ान के दौरान एक चूहा पाया गया था जिसके बाद विमान को उड़ान भरने में नौ घंटे की देर हुई थी।

और पढ़ें: अलवर: गाय की तस्करी के संदेह में एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या