logo-image

2019 चुनाव को लेकर झारखंड में अमित शाह की बीजेपी नेताओं के साथ अहम बैठक

2019 लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को झारखंड की राजधानी रांची में पार्टी नेताओं के साथ संगठन को मजबूत करने के लिए रणनीतिक बैठक करने जा रहे हैं।

Updated on: 10 Jul 2018, 11:57 PM

रांची:

2019 लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को झारखंड की राजधानी रांची में पार्टी नेताओं के साथ संगठन को मजबूत करने के लिए रणनीतिक बैठक करने जा रहे हैं।

अमित शाह पार्टी नेताओं के साथ कई सारे बैठक में हिस्सा लेकर बूथ स्तर के कामों और सोशल मीडिया के इस्तेमाल का जायजा लेंगे।

झारखंड बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण प्रभाकर ने कहा, अमित शाह सुबह 10 बजे रांची पहुंचेंगे और पार्टी कार्यालय जाएंगे। वे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे।

उन्होंने कहा कि पार्टी नेताओं से मुलाकात के बाद वे आदिवासी समाज के बुद्धिजीवियों से भी मुलाकात करेंगे।

बता दें कि आदिवासी बहुल राज्य झारखंड में रघुवर दास के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार है। बीजेपी ने 2014 लोकसभा चुनाव में राज्य की कुल 14 सीटों में से 12 पर कब्जा जमाया था।

वहीं राज्य की 82 सदस्ययी विधानसभा में बीजेपी के पास 43 सीटें हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्य 2000 मोटरसाइकिल के साथ एयरपोर्ट पर राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करेंगे।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का झारखंड दौरा ऐसे वक्त में हो रहा है जब हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र से सांसद और केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा मॉब लिंचिंग के दोषियों को माला पहनाने के कारण विवादों में हैं।

राज्य में जयंत सिन्हा के इस कृत्य पर बीजेपी की काफी खिल्ली उड़ाई गई है।

और पढ़ें: राहुल गांधी ने जयंत सिन्हा का हार्वर्ड अलुम्नाइ स्टेटस वापस लेने की मांग का समर्थन किया