logo-image

महाराष्ट्र में 2019 चुनाव अकेले लड़ने की तैयारी करें बीजेपी कार्यकर्ता: अमित शाह

शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि बीजेपी आगामी आम चुनाव में महाराष्ट्र की सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी और जल्द ही प्रभारियों का भी ऐलान किया जाएगा।

Updated on: 23 Jul 2018, 11:55 AM

नई दिल्ली:

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने महाराष्ट्र में अकेले चुनाव लड़ने का संकेत दिया है। अमित शाह रविवार को एक दिवसीय दौरे पर मुंबई पहुचे थे जहां उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वह 2019 का चुनाव अकेले लड़ने की तैयारी करें।

शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि बीजेपी आगामी आम चुनाव में महाराष्ट्र की सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी और जल्द ही प्रभारियों का भी ऐलान किया जाएगा।

बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने बैठक के बाद कहा, 'राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हमें स्पष्ट रुप से कहा है कि सभी 48 लोकसभा सीटों और 288 विधानसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहें।'

गौरतलब है कि शुक्रवार को लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ विपक्षी दलों द्वारा पेश किए गए अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर चर्चा के दौरान शिवसेना सांसद सदन से अनुपस्थित थे। इतना ही नहीं इससे पहले शिवसेना ने भी कहा था कि वो 2019 का लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने जा रही है।

बता दें कि अमित शाह ने रविवार को संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत स्वर कोकिला लता मंगेशकर से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद थे।

मुलाकात के दौरान अमित शाह ने लता मंगेशकर को सरकार की उपलब्धियों को बताया। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव में बीजेपी के साथ खड़े होने की अपील की।

और पढ़ें- 'संपर्क फॉर समर्थन' के तहत स्वर कोकिला लता मंगेशकर से मिले अमित शाह, मिशन 2019 के लिए मांगा समर्थन