BREAKING NEWS
  • IND vs SA, 2nd T20: विराट कोहली ने जड़ा अर्धशतक, टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेट से हराया- Read More »

World Cup: शोएब अख्तर के निशाने पर सरफराज ने दिया जवाब, कहा- टीवी पर बैठकर....

News State Bureau  |   Updated On : June 24, 2019 04:30:22 PM
शोएब अख्तर के निशाने पर सरफराज ने दिया जवाब, कहा- टीवी पर बैठकर....

शोएब अख्तर के निशाने पर सरफराज ने दिया जवाब, कहा- टीवी पर बैठकर....

नई दिल्ली:  

आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup) में भारत के हाथों सातवीं बार हारने वाली पाकिस्तान (Pakistan) टीम की फैन्स समते कई दिग्गज खिलाड़ियों ने जमकर आलोचना की थी. इस दौरान अगर कोई खिलाड़ी सबसे ज्यादा निशाने पर लिया गया था तो वो है पाकिस्तान (Pakistan) टीम के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmed). आलोचना करने वालों में पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoiab Akhtar) भी शामिल थे जिन्होंने पाकिस्तान (Pakistan) के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmed) अहमद को बददिमाग कप्तान बताया था. साउथ अफ्रीका के खिलाफ रविवार को लॉर्डस के मैदान पर जीत हासिल करने के बाद पाकिस्तान (Pakistan) के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmed) अहमद ने शोएब अख्तर (Shoiab Akhtar) की आलोचना का जवाब दिया है.

सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmed) ने कहा कि वह शोएब अख्तर (Shoiab Akhtar) से कुछ नहीं कहना चाहते क्योंकि अगर वो उनके खिलाफ कोई भी बयान देंगे, तो 43 वर्षीय अख्तर फिर से उनकी आलोचना करेंगे.

और पढ़ें: बांग्‍लादेश से भिड़ने से पहले क्‍यों बोले अफगानिस्‍तान के कप्‍तान,'हम तो डूबेंगे सनम तुमको भी ले डूबेंगे'

सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmed) ने शोएब अख्तर (Shoiab Akhtar) को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में जवाब देते हुए कहा,'अगर मैं उनसे कुछ कहता हूं, तो वह हमें फिर से डांटना शुरू कर देंगे. उनके अनुसार, हम खिलाड़ी नहीं हैं. मैं यह नहीं बताना चाहता कि हम क्या हैं. यदि हम बोलते हैं तो हमें प्रतिशोध के लिए घेर लिया जाएगा. कुछ लोग टेलीविजन पर बैठे हैं, सोच रहे हैं कि वे भगवान हैं.'

इसके अलावा पाकिस्तान (Pakistan) के कप्तान ने यह भी कहा कि टेलीविजन पर बैठे कुछ लोगों को लगता है कि वे भगवान हैं. उनका सीधा-सीधा इशारा शोएब अख्तर (Shoiab Akhtar) की तरफ था, जो आजकल अपने यूटयूब चैनल को लेकर काफी चर्चा में हैं.

और पढ़ें: World Cup: दक्षिण अफ्रीका को हराने के बाद जानें क्या बोले पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद

हालांकि, सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmed) के इस जवाबी हमले के बाद अभी तक शोएब अख्तर (Shoiab Akhtar) की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. अब सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmed) के इस बयान के बाद ये देखना दिलचस्प होगा कि ये जुबानी जंग कहां जाकर खत्म होती है.

फिलहाल पाकिस्तान (Pakistan) टीम अफ्रीकी टीम को पटखनी देकर सेमीफाइनल की रेस में बनी हुई है और अगले तीनों मैच जीतने इस टीम के लिए बेहद जरूरी हैं.

First Published: Jun 24, 2019 04:26:16 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो