World Cup: प्रेक्टिस के दौरान विजय शंकर को लगी चोट, जसप्रीत बुमराह ने दी ये खबर

IANS  |   Updated On : June 22, 2019 06:09:52 AM
image courtesy- icc/ twitter

image courtesy- icc/ twitter (Photo Credit : )

साउथैम्पटन:  

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा है कि हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर चोटिल नहीं हैं. बुधवार को अभ्यास सत्र के दौरान बुमराह की एक यॉर्कर गेंद शंकर के पैर में जाकर लगी थी. उम्मीद की जा रही थी कि भारत को शिखर धवन के बाद कोई और झटका नहीं लगे. बुमराह ने हालांकि गुरुवार को बता दिया है कि शंकर को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है. बुमराह ने कहा, "यह दुखद था कि शंकर मेरी गेंद पर चोटिल हो गए थे, लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक हैं."

ये भी पढ़ें- World Cup: डेविड वॉर्नर ने ट्रेंट ब्रिज के कोने-कोने में लगाए चौके-छक्के, विराट कोहली के रिकॉर्ड की हुई बराबरी

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अंगूठे की चोट के कारण पहले ही विश्व कप से बाहर हो गए हैं. वहीं भुवनेश्वर भी मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दो-तीन मैचों के लिए बाहर हैं. बुमराह ने धवन को लेकर कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि धवन विश्व कप से बाहर हो गए. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार पारी खेली थी. हम अच्छी टीम हैं और आगे बढ़ रहे हैं." बुमराह ने कहा कि इंग्लैंड में स्थितियां ज्यादा मददगार नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- World Cup: किसके साथ, कब और कहां भगवा जर्सी पहनकर खेलेगी टीम इंडिया, पढ़ें पूरी Details

उन्होंने कहा, "विकेट काफी फ्लैट हैं और हम इसके बारे में सोच रहे हैं और इसके हिसाब से काम कर रहे हैं. आपको अपनी सटीकता पर काम करना होगा और इसके बाद अगर आपको मदद मिलती है तो यह अच्छा होगा." मैच से पहले की तैयारी पर बुमराह ने कहा, "मेरे लिए सबसे अच्छी तैयारी गेंदबाजी करना है और मैं यही कर रहा हूं. हम किसी भी टीम को हल्के में नहीं ले रहे हैं. हम सभी टीमों को एक ही तरह से ले रहे हैं."

First Published: Jun 20, 2019 08:51:02 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो