BREAKING NEWS
  • गुड़िया गैंगरेप केस: दोनों आरोपी दोषी करार, 23 जनवरी को सजा पर होगी सुनवाई- Read More »

ICC CWC 2019: इस गलत फैसले से भारत को हो सकता है भयानक नुकसान, सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान

IANS  |   Updated On : May 14, 2019 10:15:39 AM
image courtesy: ipl.com

image courtesy: ipl.com (Photo Credit : )

कोलकाता:  

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने सोमवार को कहा है कि राष्ट्रीय टीम को 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने वाले वनडे विश्व कप में ऋषभ पंत की कमी खलेगी. पंत को चयनकर्ताओं ने विश्व कप टीम में शामिल नहीं किया है. पंत ने हालांकि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए दमदार प्रदर्शन किया था और टीम को छह सीजन बाद प्लेऑफ में जगह बनाने में मदद की थी. गांगुली इस सीजन दिल्ली की टीम के सलाहकार थे. गांगुली ने कहा, "भारत को विश्व कप में पंत की कमी खलेगी."

ये भी पढ़ें- IPL 12 Final: असहनीय दर्द और खून की धाराएं भी नहीं तोड़ सकीं शेन वॉटसन का हौसला, आखिरी दम तक योद्धा की तरह लड़ते रहे

गांगुली से जब पूछा गया कि क्या पंत को चोटिल केदार जाधव के स्थान पर टीम में शामिल किया जाना चाहिए? इस पर गांगुली ने कहा, "आप इस तरह से नहीं कह सकते. मुझे उम्मीद है कि केदार जल्दी फिट होंगे, लेकिन फिर भी पंत की कमी खलेगी." रोहित शर्मा ने रविवार को मुंबई इंडियंस को चौथी बार आईपीएल खिताब दिलाया. रोहित की कप्तानी पर गांगुली ने कहा, "वह सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक हैं. मुंबई और चेन्नई दोनों ही शानदार टीमें हैं." दिल्ली के इस सफल सीजन पर गांगुली ने कहा, "हमने अच्छा तो किया लेकिन फाइनल में नहीं पहुंच पाए."

First Published: May 14, 2019 10:15:34 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो