logo-image

World Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर की भविष्यवाणी, ये 3 बल्लेबाज होंगे सबसे बड़े खिलाड़ी

इंग्लैंड के तूफानी बल्लेबाज बटलर को उन्होंने अपनी दूसरी पंसद बताया. उन्होंने कहा कि जॉस बटलर, मैं शीर्ष-3 में उन्हें दूसरे नंबर पर रखूंगा.

Updated on: 24 May 2019, 06:15 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मार्क वॉ ने इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप के लिए अपने शीर्ष-3 बल्लेबाज चुने हैं और इन तीनों में भारत के विराट कोहली, इंग्लैंड के जॉस बटलर और ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर के नाम शामिल हैं. क्रिकेट डॉट को डॉट एयू ने मार्क के हवाले से लिखा है, "निश्चित ही कोहली, वह नंबर-1 हैं."

इंग्लैंड के तूफानी बल्लेबाज बटलर को उन्होंने अपनी दूसरी पंसद बताया. उन्होंने कहा, "जॉस बटलर, मैं शीर्ष-3 में उन्हें दूसरे नंबर पर रखूंगा." बटलर बीते चार साल में खेल के सभी प्रारूपों में बेहतरीन फॉर्म में हैं. इस महीने की शुरुआत में ही उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ साउथैम्पटन में 50 गेंदों पर शतक जमाया था और इससे पहले फरवरी में 77 गेंदों पर 150 रनों की पारी खेली थी.

मार्क ने तीसरे नंबर पर उस बल्लेबाज को रखा है जो एक साल के प्रतिबंध के बाद वापसी कर रहा है और वापसी में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज बना. मार्क ने कहा, "एरॉन फिंच शानदार है और उतने ही शानदार वॉर्नर हैं लेकिन मैं वॉर्नर के साथ जाऊंगा."