भारत में 1,000 स्क्रीन पर रिलीज होगी 'वेलेरियन एड द सिटी ऑफ ए थाउजेंड प्लैनेट्स'

पीवीआर पिक्चर्स के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंच बनाने के लिए वे तीन भाषाओं में फिल्म की डबिंग कर रहे हैं।

  |   Updated On : May 31, 2017 10:01 AM
वेलेरियन एड द सिटी ऑफ ए थाउजेंड प्लैनेट्स

वेलेरियन एड द सिटी ऑफ ए थाउजेंड प्लैनेट्स

नई दिल्ली:  

भारत में साइंटिफिक फिल्म 'वेलेरियन एड द सिटी ऑफ ए थाउजेंड प्लैनेट्स' पीवीआर पिक्चर्स द्वारा 1,000 स्क्रीन पर रिलीज होगी। ल्यूक बेसन द्वारा निर्देशित यह फिल्म दुनियाभर में रिलीज होने के एक हफ्ते बाद 28 जुलाई को भारत में रिलीज होगी।

पीवीआर पिक्चर्स के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंच बनाने के लिए वे तीन भाषाओं में फिल्म की डबिंग कर रहे हैं।

ज्ञानचंदानी ने अपने बयान में कहा, 'हमने फिल्म देखी है और ल्यूक बेसन ने पर्दे पर जो जादू रचा है उससे बेहद प्रभावित है, इस तरह की फिल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज किए जाने की जरूरत है, इसलिए हम इसे करीब 1,000 स्क्रीन पर रिलीज कर रहे हैं।'

और पढ़े़: PICS: कान कारपेट पर अविका गौर और मनीष रायसिंघानी की जोड़ी ने बिखेरा जलवा

उन्होंने कहा, 'ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंच बनाने के लिए हम फिल्म की तीन भाषाओं में डबिंग भी कर रहे हैं। साइंटिफिक फिल्मों के लिए भारतीय बाजार अनुकूल रहा है और हमें उम्मीद है कि यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी।'

फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में डब की जा रही है।

फ्रेंच कॉमिक श्रृंखला 'वेलेरियन एंड लॉरेलिन' पर आधारित यह फिल्म वेलेरियन और लॉरेलिन की अंतरिक्ष की यात्रा दिखाती है। फिल्म में डेन डेहान और कारा डेलविन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

और पढ़े़: आमिर खान की 'दंगल' ने चीन में 1000 करोड़ रुपये की कमाई कर रचा इतिहास

First Published: Wednesday, May 31, 2017 09:51 AM

RELATED TAG: Luc Besson, Valerian And Laureline,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो