logo-image

रैपर निकी मिनाज ने ग्रैमी के प्रोड्यूसर को इस वजह से लगाई खूब लताड़, जानें वजह

रैपर निकी मिनाज (Nicki Minaj) ने उन्हें डराने-धमकाने के लिए ग्रैमी अवॉर्ड्स (Grammy Awards 2019) के प्रोड्यूसर केन एहरलिच (Ken Ehrlich) को लताड़ लगाई है.

Updated on: 12 Feb 2019, 06:12 PM

लॉस एंजेलिस:

रैपर निकी मिनाज (Nicki Minaj) ने उन्हें डराने-धमकाने के लिए ग्रैमी अवॉर्ड्स (Grammy Awards 2019) के प्रोड्यूसर केन एहरलिच (Ken Ehrlich) को लताड़ लगाई है. 'फॉक्सन्यूज डॉट कॉम' की रिपोर्ट के मुताबिक, यहां रविवार को ग्रैमी अवार्ड्स-2019 होने के बाद मिनाज ने ट्वीट कर केन को लताड़ लगाई और कहा कि उन्हें सात साल डराया-धमकाया गया.

इससे पहले, गायिका एरियाना ग्रांडे ने ग्रैमी में प्रस्तुति न देने का फैसला करने के बाद उनके इस फैसले के बारे में 'झूठ बोलने' को लेकर केन की आलोचना की थी.

ये भी पढ़ें: रोंगटे खड़े कर देगा अक्षय कुमार की #Kesari का दूसरा टीजर, देखा आपने?

मिनाज ने ट्वीट किया, 'मैं भी उस शख्स से परेशान रही, जिसकी एरियाना ने झूठ बोलने के लिए आलोचना की है. ग्रैमी प्रोड्यूसर केन. मुझे डरा-धमका कर सात साल चुप रखा गया. लेकिन, अब मैं 'क्वीन रेडियो' के अगले एपिसोड में अपने प्रशंसकों को सच्चाई बताऊंगी, उन्हें सच जानने का हक है. साथ ही, पिछली रात ग्रैमी जीतने वालों को बधाई.'

'बैंग बैंग' गाने की गायिका ने घोषणा की थी कि वह 'बीईटी एक्सपीरियंस' में प्रस्तुति नहीं देंगी. इसके कुछ घंटों बाद, बीईटी ने एक बयान जारी कर ग्रैमी कवरेज के लिए माफी मांगी.

ये भी पढ़ें: क्या वेलेंटाइन डे मना रहे हैं विक्की कौशल? दिया ये शानदार जवाब

बयान में कहा गया, 'बीईटी निकी मिनाज को प्यार करता है. हमने उन्हें उनकेकरियर की शुरुआत से समर्थन दिया है और ऐसा करते रहेंगे..दुर्भाग्य से निकी के प्रति हमारे मन में जो सम्मान था, उसका इस पोस्ट के द्वारा उल्लंघन हुआ जो नहीं लिखा जाना चाहिए था..पोस्ट यह नहीं दर्शाता है कि हम निकी के बारे में क्या महसूस करते हैं..इस पोस्ट के चलते हुई तकलीफ, निराशा और भ्रम के लिए हम तहेदिल से माफी मांगते हैं.'