logo-image

हॉलीवुड सिंगर कैटी पेरी इस एक्टर से करने जा रही हैं शादी, जल्द होगी शादी की डेट अनाउंस

रसेल ब्रांड से अलग होने के बाद बुरी हालत में थीं, इसलिए फिर से शादी करना बहुत बड़ी बात थी. उनके दोस्त और परिवार उनके लिए बहुत खुश और उत्साहित हैं.

Updated on: 17 Feb 2019, 01:39 PM

लॉस एंजेलिस:

हॉलीवुड सिंगर कैटी पेरी (Katy Perry)और अभिनेता ऑरलैंडो ब्लूम (Orlando Bloom) जल्द से जल्द शादी करके अपना परिवार शुरू करना चाहते हैं. एक सूत्र ने 'पीपल डॉट कॉम' को बताया कि कैटी इस साल अपने करियर को धीमा कर रही हैं. वह शादी करना चाहती हैं और जल्द से जल्द अपना परिवार शुरू करना चाहती हैं. वे दोनों बच्चे चाहते हैं और इसे ही प्राथमिकता देंगे.

दोनों हालांकि, कुछ समय से शादी के बारे में सोच रहे थे, लेकिन 42 वर्षीय ब्लूम ने 36 वर्षीया पेरी को प्रस्ताव देकर चौंका दिया.

यह भी पढ़ें: Pulwama attack : 'उरी' अभिनेता विक्की कौशल ने कहा- पुलवामा हमले को भूलना नहीं चाहिए

सूत्र ने बताया कि वे कुछ समय से सगाई करने के बारे में बातचीत कर रहे थे. वे अपने संबंधों को प्राथमिकता दे रहे हैं और अपने संबंध को मजबूत बनाए रखने के लिए उन्होंने साथ मिलकर दुनिया भर की यात्रा की.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने नवजोत सिंह सिद्धू को दिखाया 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर का रास्ता, लेकिन क्या है सच!

सूत्रों के मुताबिक वह (अपने पहले पति) रसेल ब्रांड से अलग होने के बाद बुरी हालत में थीं, इसलिए फिर से शादी करना बहुत बड़ी बात थी. उनके दोस्त और परिवार उनके लिए बहुत खुश और उत्साहित हैं. ये बहुत अच्छी जोड़ी है.