राहुल की मीटिंग में महिला विधायक को पुलिस कांस्टेबल ने जड़ा चांटा, मांगी माफी

कार्यक्रम में डलहौजी की विधायक आशा कुमारी और महिला कांस्टेबल के बिच झड़प हो गई।

  |   Updated On : December 30, 2017 08:17 AM

नई दिल्ली :  

हिमाचल में विधानसभा चुनाव में हार की समीक्षा करने के लिए शुक्रवार को शिमला पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचे तो वहां अलग ही झगड़ा सुलझाना पड़ा। कार्यक्रम में डलहौजी की विधायक आशा कुमारी और महिला कांस्टेबल के बिच झड़प हो गई।

दरअसल भीड़ में धक्का-मुक्की के बीच विधायक आशा कुमारी ने वहां तैनात एक महिला कांस्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया। महिला कांस्टेबल ने भी बिना कोई देर किए थप्पड़ के जवाब में विधायक आशा कुमारी को थप्पड़ जड़ दिया। लोगों ने मामला थांत कराया।

जानकारी मिलने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने विधायक की गलती को समझा और आशा कुमारी को मंच पर बुलाकर उन्हें कांस्टेबल से माफी मांगने को कहा।

आशा कुमारी ने यह कहते हुए माफी मांगी कि उनकी गलती नहीं है पर पार्टी के अध्य़क्ष कह रहे हैं तो वह माफी मांग रही है। उन्होंने कहा है, 'महिला कांस्टेबल ने मुझे धक्का दिया और दुर्वयवहार किया उसे थोड़ा समझना चाहिए था। मैं उसकी मां की उम्र की हूं। हां मैं मानती हूं मुझे भी अपना आपा नहीं खोना चाहिए था। मैं माफी मांगती हूं।'

आशा कुमारी डलहौज़ी से चुनाव जीती हैं और पंजाब कांग्रेस की प्रभारी हैं।

First Published: Saturday, December 30, 2017 05:38 AM

RELATED TAG: Asha Kumari, Rahul Gandhi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो