प्रद्युम्न हत्याकांड मामले में सीबीआई जांच शुरु, दर्ज़ हुई FIR

प्रद्युम्न ठाकुर की गला रेतकर हत्या कर दिए जाने के 15वें दिन शुक्रवार को सीबीआई ने कहा कि उसे सरकार से अधिसूचना मिल गई है और वह जल्द ही मामला दर्ज करेगी।

  |   Updated On : September 22, 2017 11:00 PM
सीबीआई (फाइल फोटो)

सीबीआई (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में सात साल के मासूम प्रद्युम्न ठाकुर की गला रेतकर हत्या कर दिए जाने के 15वें दिन शुक्रवार को सीबीआई ने कहा कि उसे सरकार से अधिसूचना मिल गई है और वह जल्द ही मामला दर्ज करेगी।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के एक अधिकारी ने कहा कि जांच एजेंसी को रेयान छात्र हत्याकांड के संदर्भ में सरकार की अधिसूचना मिल गई है और वह मामला दर्ज करने जा रही है।अधिकारी ने कहा, 'हम आज (शुक्रवार) ही मामला दर्ज करेंगे।'

बता दें कि मंगलवार (19 सितंबर) दोपहर ही प्रद्युम्न हत्या मामले में हरियाणा सरकार हरकत में आई और रायन इंटरनेश्नल स्कूल के खिलाफ सीबीआई जांच की लिखित मांग की। जिसके बाद सीबाीआई ने मंगलवार शाम बताया कि वो प्रद्युम्न मर्डर केस की जांच करेगी।

हरियाणा सरकार के गृह सचिव एस एस प्रसाद ने सीबीआई को लिखित में 7 साल के बच्चे प्रद्युम्न की स्कूल के अंदर हुई हत्या की सीबीआई जांच करने को कहा था।

रायन मर्डर केस: प्रद्युम्न हत्या की CBI जांच के लिये खट्टर सरकार ने केंद्र से की सिफारिश

7 साल के मासूम प्रद्युम्न की रायन इंटरनेश्नल स्कूल में गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद परिवार की मांग के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सीबीआई को जांच सौंपने का आश्वासन दिया था।

बता दें कि आठ सितंबर को गुरुग्राम के सोहना रोड स्थित रायन इंटरनेशनल स्कूल के कक्षा-दो का छात्र प्रद्युम्न ठाकुर अपने स्कूल के टॉयलेट में मृत पाया गया था। उसकी गला काटकर हत्या कर दी गई थी।

प्रद्युम्न मर्डर केस: रायन स्कूल खुलने से सबूत नष्ट होने का ख़तरा, पिता ने जताई आशंका

First Published: Friday, September 22, 2017 10:39 PM

RELATED TAG: Ryan School, Pradyuman, Cbi, Haryana,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो