'टॉयलट: एक प्रेम कथा' में देखिये अक्षय और भूमि का नया अवतार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टॉयलट: एक प्रेम कथा' की शूटिंग के सिलसिले में मथुरा पहुंचें।

  |   Updated On : November 06, 2016 05:32 PM

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टॉयलट: एक प्रेम कथा' की शूटिंग के सिलसिले में मथुरा पहुंचें। यहां अक्षय के साथ उनकी को-स्टार 'दम लगाके हईशा फेम' भूमि पेडनेकर के साथ ‘टॉयलट: एक प्रेम कथा की शूटिंग के लिए यहां पहुंचे हैं। 40 दिनों तक चलने वाली यह शूटिंग रविवार से शुरू हुई।

आपको बता दें कि अक्षय ने फिल्म की अभिनेत्री के साथ अपनी फोटो शेयर की है। अक्षय कुमार शनिवार को ही शूटिंग के लिए गोवर्धन पहुंच गए थे। अक्षय कुमार यहां आन्योर परिक्रमा मार्ग स्थित ब्रज वसुंधरा की गंगा कॉटेज में ठहरे हैं।

'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान से प्रभावित है। खबरों की मानें तो फरवरी माह में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले थे। उस समय प्रधानमंत्री ने स्वच्छ भारत अभियान कार्यक्रम में सहयोग करने और जन-जागरूकता फैलाने को कहा था। इस मुलाकात के बाद अक्षय ने इस सामाजिक काम में योगदान पर काम करना शुरू कर दिया। फिल्म में स्वच्छता अभियान को बढ़ावा देने का प्रयास किया जा रहा है।

First Published: Sunday, November 06, 2016 05:16 PM

RELATED TAG: Akshay Kumar, Bhumi Pednekar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो