logo-image

नुसरत जहां ने शादी का ऐलान कर लाखों प्रशंसकों का तोड़ा दिल

खबर यह है कि नुसरत जहां ने अपने ब्वॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी करने का फैसला कर लिया है.

Updated on: 31 May 2019, 09:18 PM

highlights

  • कोलकाता के व्यवसायी से शादी करने जा रही हैं टीएमसी सांसद नुसरत जहां.
  • बशीरहाट सीट पर हुए चुनाव में हासिल किए थे 56 फीसदी वोट.
  • इंस्ताबूल में हो सकती है शादी.

नई दिल्ली.:

संसद के सामने मिमी चक्रवर्ती के साथ सेल्फी लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आने वाली बांग्ला अभिनेत्री नुसरत जहां ने अपने लाखों चाहने वालों का दिल तोड़ दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर सगाई की अंगूठी की फोटो शेयर कर अपने दीवानों को करारा झटका दिया है. बंगाल और उत्तर पूर्वी भारत में इस अभिनेत्री का एक बड़ा प्रशंसक वर्ग है. हाल ही में सांसद बनी नुसरत की शादी की खबर से कई फैन्स को झटका भी लगा है. खबर यह है कि नुसरत जहां ने अपने ब्वॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी करने का फैसला कर लिया है.

यह भी पढ़ेंः नरेंद्र मोदी 2.0: राजनाथ सिंह का डिमोशन तो निर्मला सीतारमन का प्रमोशन

बशीरहाट से हैं सांसद
लोकसभा चुनाव 2019 में तृणमूल कांग्रेस पार्टी से बशीरहाट लोकसभा सीट पर चुनाव जीत कर सांसद बनी नुसरत जहां हाल ही में चर्चा में तब आईं जब उन्होंने संसद भवन के बाहर से अपनी तस्वीर साझा की. हालांकि पारंपरिक भारतीय परिधान नहीं पहनने के लिए उन्हें और उनकी साथी सांसद मिमी चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था, लेकिन नुसरत को इस ट्रोलिंग से कोई खास फर्क नहीं पड़ा.

यह भी पढ़ेंः नरेंद्र मोदी सरकार के 100 दिन का एक्शन प्लान, क्या है पूरी खबर, पढ़ें यहां

56 फीसदी वोट पाए थे नुसरत जहां ने
बशीरहाट से भाजपा प्रत्याशी सायंतन बासु को साढ़े तीन लाख से ज्यादा वोटों से हराने वाली नुसरत को कुल 7 लाख 82 हज़ार और अठहत्तर वोट मिले जो कुल डाले गए वोट का 56 फीसदी था. सायंतन बासु को हराकर नुसरत पहली बार सांसद बनी हैं.

यह भी पढ़ेंः वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का अर्थव्यवस्था की इन चुनौतियों से होगा सामना, पढ़ें पूरी खबर

मॉडलिंग से फिल्म और अब राजनीति में
साल 2010 में एक ब्यूटी कांटेस्ट जीत कर अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत करने वाली नुसरत को 2011 में बंगाली फिल्म 'शोतरु' से पहला ब्रेक मिला. वो कई हिट बंगाली फिल्मों का हिस्सा रही हैं और लोग उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्रियों से बेहतर मानने लगे थे. 2015 में आई उनकी फिल्म 'हर हर ब्योमकेश' एक सुपरहिट फिल्म थी और ऐसा लग रहा था कि वो जल्द ही बॉलीवुड का रुख करती लेकिन 29 साल की उम्र में सांसद बन कर उन्होंने अपने लिए सभी समीकरण बदल लिए हैं.

यह भी पढ़ेंः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुरक्षा मामलों की कैबिनेट कमेटी में किया भारी बदलाव

इस्तांबूल में कर सकती हैं शादी
नुसरत ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए ऐलान किया कि वो जल्द ही शादी करने वाली हैं. नुसरत के मंगेतर निखिल जैन कोलकाता के एक व्यवसायी हैं और ऐसा माना जा रहा है कि तुर्की के इस्तांबुल में इन दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग होगी. कोलकाता में नुसरत के घर पर शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं.