पर्रिकर ने एम्स में बुलाई गोवा कैबिनेट की बैठक

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर शुक्रवार को दिल्ली के एम्स में राज्य कैबिनेट की बैठक बुलाई. इस दौरान पर्रिकर राज्य के बीजेपी नेताओं और आला मंत्रियों से मिले और सरकार के क्रियाकलापों की जानकारी ली.

News State Bureau  |   Updated On : October 12, 2018 03:20 PM

नई दिल्ली:  

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने शुक्रवार को दिल्ली के एम्स में राज्य कैबिनेट की बैठक बुलाई. इस दौरान पर्रिकर राज्य के बीजेपी नेताओं और आला मंत्रियों से मिले और सरकार के क्रियाकलापों की जानकारी ली. वह अरसे से बीमार हैं और अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संसथान (एम्स), दिल्ली में उनका इलाज चल रहा है.

सूत्रों ने बताया कि 15 सितम्बर को एम्स में भर्ती होने के बाद उन्होंने पहली बार यह बैठक बुलाई है. सुबह 11 बजे केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक के अलावा राज्य के स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी राज्य इकाई के अध्यक्ष से पर्रिकर से भी उन्‍होंने मुलाकात की. इस दौरान कई मुद्दों पर चर्चा हुई.

उधर, मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस राज्य में सरकार की अस्थिरता और मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य को मुद्दा बना रही है. 19 सितम्बर को कुछ विधायक राज्यपाल मृदुला सिन्हा से मिले और सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते सरकार बनाने का दावा पेश किया.

बता दें कि 23 सितम्बर को पर्रिकर ने मुख्यमंत्री पद छोड़ने की इच्छा जताई थी पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें पद पर बने रहने को कहा था.

First Published: Friday, October 12, 2018 03:20 PM

RELATED TAG: Manohar Parrikar, Aiims, New Delhi, Bjp, Goa, Congress, Governor,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो